Monday, May 6, 2024
बिहार

प्रेमिका को मैसेज करने पर दोस्त को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, दोनों पक्षों ने किया पथराव; पुलिस ने संभाला मोर्चा

 मुजफ्फरपुर। मिठनपुरा के गोशाला चौक के निकट पीएंडटी चौक पर दो युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों युवकों ने अपने-अपने प्रोटेक्शन गैंग के साथियों को काल कर बुलाया लिया। इसके बाद दोनों के बीच भिड़ंत हुई। इलाके में चर्चा है कि दोनों ओर से पथराव भी किया गया। इसको लेकर गहमागहमी की स्थिति बनी रही।

आसपास के लोगों के हस्तक्षेप के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ। तब उनलोगों को लाठी लेकर खदेड़ दिया। तब जाकर वे सभी वहां से भागने लगे। इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन सभी वहां से भाग निकले।

बताया गया कि गोशाला चौक पर एक निजी स्कूल में एक ही कक्षा में पढ़ने वाले दोनों छात्र थे। उसमें से एक ने अपने दोस्त की प्रेमिका के मोबाइल पर मैसेज किया। इसकी जानकारी दूसरे को होने पर उसने उसे रविवार की सुबह में काल कर पीएंडटी चौक पर बुलाया। इसके बाद फोन छीनकर उसका इंस्टाग्राम चेक करने लगा।

उसमें मैसेज देख गुस्से में आकर उसने काल कर अपने प्रोटेक्शन गैंग के युवकों को बुलाया और मारपीट की। इलाके के लोगों ने बताया कि मारपीट करने वाले सभी प्रोटेक्शन गैंग के ही थे। मिठनपुरा थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि कानून हाथ में लेने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए आसपास में लगे सीसी कैमरे को खंगाला जाएगा।

दूसरा मामला: चक्कर चौक पर प्रोटेक्शन गैंग के दो गुटों में जमकर मारपीट

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के चक्कर चौक के पास दो युवकों के बीच तीन साल पुराने मामले को लेकर बीच सड़क पर हाथापाई हो गई। सड़क पर दोनों गुटों के युवकों ने प्रोटेक्शन गैंग को बुलाकर मारपीट की। गैंग के सदस्य भाग निकले। पुलिस दो युवकों को पकड़ थाने लाई। दोनो ने एक-दूसरे पर आरोप लगाकर शिकायत की है।

अपर थानाध्यक्ष राजपत कुमार ने बताया कि आवेदन की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि माड़ीपुर की आजाद कालोनी व खबड़ा के रहने वाले दो युवकों के बीच पूर्व से मोबाइल टूटने पर बनवाने का विवाद चल रहा था। माड़ीपुर के युवक ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने करीब एक वर्ष पूर्व उससे 30 हजार रुपये लिए थे। इतने दिनों के बाद भी वह रुपये नहीं लौटा रहा था।

उन दोनों युवकों की एक लड़की दोस्त थी। उसने लड़की को कॉल कर दूसरे युवक को चक्कर चौक के पास एक दुकान में बुला लिया। इस पर दूसरे गुट का लड़का वहां अकेले कार से पहुंचा। मारपीट होते ही पहले गुट के युवक ने तुरंत काल कर प्रोटेक्शन गैंग के अपने साथियों को बुला लिया और कार से आए युवक का मोबाइल व गाड़ी की चाबी छीन ली। उससे घर से 30 हजार रुपये लाने को कहा। विरोध पर दोनो पक्षों के युवक ने मारपीट की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *