Friday, May 10, 2024
बिहार

दामाद को पहले जमकर पिलाई शराब, फिर पीट- पीटकर कर दी हत्या, ये वजह आई सामने

भागलपुर। सबौर थानाक्षेत्र के ममलखा गांव में शनिवार की अल सुबह 50 वर्षीय फुलेश्वर मंडल की पीट कर हत्या कर दी गई। फुलेश्वर मधेपुरा जिले के चौसा गांव का रहने वाला था। ममलखा निवासी सुनैना से उसकी शादी हुई थी। ससुराल में ही वह रह रहा था। घटना की जानकारी पर सबौर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विवेक कुमार जायसवाल पुलिस बल के साथ पहुंच छानबीन शुरू कर दी है।

प्रारंभिक छानबीन में पत्नी की पड़ोस के एक युवक से नजदीकी संबंध को लेकर वारदात को अंजाम देने की बात कही जा रही है। हालांकि सबौर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विवेक कुमार जायसवाल ने फिलहाल हत्या का कारण आपसी विवाद बताया है।

उन्होंने कहा कि मारपीट के दौरान सिर पर चोट लगने से फुलेश्वर की मौत हुई है। पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए नौलखा कोठी भेज दिया है।

मृतक फुलेश्वर के मधेपुरा चौसा में रह रहे परिवार के सदस्यों को घटना की सूचना दे दी गई है। उनके आगमन बाद केस दर्ज करने की कवायद की जाएगी। पुलिस घटना को लेकर कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जिनमें अवैध संबंध, आपसी विवाद और शराब पीने के दौरान हुई मारपीट बाद हत्या को अंजाम देने की जांच शामिल है।

रात में चार लोगों ने पिलाई थी शराब, नशे में टुन्न होने के बाद की पिटाई

स्थानीय सूत्रों के अनुसार फुलेश्वर को शुक्रवार की देर रात तक विजया, गौतम, बुग्गा और वीरन ने शराब पिलाई थी। योजना के मुताबिक नशे में टुन्न होने पर उसे लोहे की राड और डंडे से बेरहमी से पीट कर बेहोश कर डाला। घटना को अंजाम देने के बाद उसे वहीं छोड़ आरोपित भाग निकले।

जिसके बाद उसे बेहोशी हालत में एक स्थानीय डाक्टर के क्लिनिक में उपचार कराया गया लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *