Friday, May 3, 2024
बिहार

ठीक किया इनका इलाज भी हो गया, बहुत फड़फड़ा रहे थे’, भाजपा सांसद ने उड़ाया मजाक……

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को JDU का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे की प्रतिक्रिया आई है। चौबे ने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष तो हर दिन बदलते रहते हैं।

‘ये लोग रोज हटाते हैं रोज बैठाते हैं’

अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि ये लोग रोज हटाते हैं रोज बैठाते हैं। ये कोई बड़ा महत्व का विषय नहीं है। ठीक किया इनका इलाज भी हो गया। बहुत फड़फड़ा रहे थे। उनकी यानी नीतीश कुमार की वापसी की बात ही नहीं उठती है, सदा-सदा के लिए उनके लिए खरमास लगा हुआ है।

ललन सिंह ने दिया इस्तीफा, नीतीश बने राष्ट्रीय अध्यक्ष

बीते शुक्रवार को ललन सिंह ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद से जदयू में सियासी उथल-पुथल का दौर शुरू हो गया था। अटकलें लगाई गई कि नीतीश कुमार को हाथों में अब कमान आएगी और शाम होते-होते ये बात सच भी साबित हो गई।

जदयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर नीतीश कुमार को चुना गया। इसके साथ ही नीतीश कुमार को आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए आईएनडीआईए के घटक दलों के साथ तालमेल व प्रत्याशी चयन के लिए अधिकृत कर दिया है। जदयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में इस आशय के प्रस्ताव को लाया गया, जिसे सर्वसम्मति से स्वीकृति दी गई।

अब आने वाले चुनाव में जिन भी राज्यों में जदयू अपने प्रत्याशी को उतारेगा, उसके निर्णय के लिए भी नीतीश कुमार का भी फैसला सुना जाएगा। कहा जा सकता है कि अब नीतीश कुमार जदयू के सुप्रीम कमांडर बन गए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *