Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

देवर ने भाभी से क‍िया दुष्‍कर्म, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल; मह‍िला ने SSP से की शि‍कायत

मेरठ। जानी थाना क्षेत्र निवासी एक विवाहिता ने देवर पर दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि जब उसने इसकी शिकायत पति व सास से की तो उन्होंने एक राय होकर चुन्नी से गला घोंटकर उसकी हत्या करने की कोशिश की। विवाहित ने बताया कि थाना पुलिस आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

विवाहिता ने एसएसपी ऑफिस में दी शिकायत में बताया कि एक सप्ताह पहले उसके ससुर, सास व ननदें खेत पर गए हुए थे और वह घर में अकेली थी। इस बीच देवर ने उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली। इसके बाद देवर ने किसी से शिकायत करने पर वीडियो को सोशल मीड‍िया पर वायरल करने की धमकी दी।

वीड‍ियो वायरल करने की धमकी देकर क‍िया ब्‍लैकमेल

आरोप है कि देवर वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। उसने इसकी जानकारी पति व सास को दी। इसके बाद सभी ने एक राय होकर उसे कार में बैठा लिया और चुन्नी से गला घाेंटकर हत्या करने की कोशिश की। जब वह बदहवास हो गई तो उसे मायके में घर के बाहर छोड़कर भाग आए।

घटना को एक सप्ताह बीतने के बाद भी थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो गुरुवार को पीड़िता एसएसपी ऑफिस पहुंची। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *