Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में यहां चोरों ने घुसकर किया साफ…….आभूषण सहित लाखों किया पार , रह गए सन्न

चकिया, चंदौली।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

नगर पंचायत चकिया के वार्ड नंबर 9 विभूति नगर स्थित निवासी अमित सिंह के मकान में देर रात घुसकर अज्ञात चोरों ने उनके अलमारी तथा बक्से का ताला तोड़कर लाखों रुपए के गहने व नकदी समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया जब इसकी जानकारी भुक्तभोगी को हुई तो उनके होश उड़ गए। वही पीड़ित परिजन ने इसकी सूचना तत्काल चकिया कोतवाली पुलिस को दी जहां सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कस्बा इंचार्ज हरिकेश सिंह ने जांच पड़ताल की और अग्रिम कार्यवाही में जुट गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार इलिया क्षेत्र के रोहाखी गांव निवासी अमित सिंह नगर पंचायत के वार्ड नंबर 9 विभूति नगर में पिछले कुछ वर्षों से अपना मकान बनाकर रहते हैं।किसी जरूरी कार्य बस कुछ दिन पूर्व अपने गांव चले गए थे और नगर के मकान में कोई भी नहीं था। जहां मौका पाकर अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर उसमें रखे बक्से और आलमारी का ताला तोड़कर आराम से चोरी की। जहां भुक्तभोगी ने बताया कि चोरी के दौरान एक डेढ़ भर का चैन, दो सोने की अंगूठी, टीवी, डीटीएच, स्टेबलाइजर 2 सिलेंडर और 3 कंबल सहित ₹12000 नगदी पर हाथ साफ कर दिया। और घर के पीछे से होते हुए चहारदीवारी के रास्ते बाइक से लेकर चलते बने। पड़ोस के लोगों ने इसकी जानकारी जब भुक्तभोगी को दिया तो वह तुरंत चकिया पहुंचे जहां मकान खोल कर अंदर जाने के बाद सामान बिखरा देखकर उनके होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी जहां मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई।

वही कोतवाल रहमतुल्लाह खान ने बताया कि चोरी के घटना की सूचना मिल चुकी है छानबीन की जा रही है जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *