Saturday, April 27, 2024
नई दिल्ली

विधायक के पिता ने किया खुदकुशी का प्रयास, डीएमसी में दाखिल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लुधियाना। पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक लाभ सिंह उगोके के पिता ने वीरवार को आत्महत्या का प्रयास किया है। उन्हें लुधियाना रेफर किया गया है। विधायक लाभ सिंह उगोके के पिता दर्शन सिंह अपने गांव उगोके में ही रहते हैं और विधायक लाभ सिंह के भाई सुखचैन सिंह भी उनके साथ ही रहते हैं।

बुधवार रात और वीरवार सुबह भाई सुखचैन सिंह अधिक शराब पीने की किसी बात को लेकर ज्यादा कहासुनी हो गई और जिसके बाद उसके पिता दर्शन सिंह ने घर में रखा जहरीला पदार्थ निगल लिया।यहां से पारिवारिक सदस्यों ने उन्हें तपा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया और वहां से उन्हें डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया गया है।

उगोके के बड़े भाई नशे का शिकार

बताया जा रहा है कि वह अपने बड़े बेटे ;लाभ सिंह के बड़े भाईद्ध की नशे की आदत से परेशान चल रहे थे। उन्हें लुधियाना डीएमसी अस्पताल में भर्ती किया गया है। सुबह उनका बड़े बेटे से झगड़ा भी हुआ था। डीएमसी में लाभ सिंह उगोके के पिता की हालत स्थिर बताई जा रही है।

उगोके भी डीएमसी पहुंचे

लाभ सिंह उगोके भी डीएमसी पहुंचे हैं। उगोके पंजाब विधानसभा चुनाव में बरनाला की आरक्षित हलका भदौड़ सीट से मुख्यमंत्री रहे चरणजीत सिंह चन्नी को हराकर चर्चा में आए थे। लाभ सिंह उगोके ने सरकारी स्कूल में शिक्षा हासिल करने के साथ.साथ करीब 15 वर्ष तक झाड़ू भी लगाया था। उगोके की मां बलदेव कौर स्कूल में ही स्वीपर के तौर पर ठेके पर कार्यरत हैं। 20 साल के बाद उगोके पिछले दिनों स्कूल में मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे थे। यहां उनका स्वागत किया गया था। उगोके ने पंजाब विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज कर चन्नी को धूल चटाई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *