Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः व्यापार मंडल के प्रतिनिधि व व्यापारी बन्धुओं के साथ की गई बैठक, सुरक्षा व समस्या सहित विभिन्न बिंदुओं पर……पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार, आपरेशन त्रिनेत्र के तहत………

चंदौली। अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह की अध्यक्षता में गुरुवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में व्यापारी बन्धुओं/उद्यमियों/सर्राफा व्यवसायों के साथ मासिक गोष्ठी की गई। व्यापारी बन्धुओं के समस्याओं व शिकायतों को सुन उनके त्वरित निस्तारण हेतु सम्बन्धित को आवश्यक दिशा.निर्देश दिये गये।

व्यापारी बन्धुओं द्वारा गोष्ठी के दौरान पुलिस द्वारा चलाए गए सड़क सुरक्षा पखवाड़ा तथा कचहरी के सामने लगने वाले जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए की गयी पार्किंग व्यवस्था की सराहना की गयी। अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा व्यापारी बन्धुओं को पुलिस की तरफ से हर समय हर सम्भव सहायता व सुरक्षा का दिया गया भरोसा तथा यह भी कहा गया कि कोई भी किसी भी समय किसी भी प्रकार की समस्या/शिकायत पुलिस से बता सकता है। जिसका गुणवत्तापूर्ण समाधान किया जाएगा।

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों को बिना किसी भय के सुचारू रखें तथा किसी भी जानकारी के लिए व्यापार मंडल से समय.समय पर संपर्क करते रहे। इसके अतिरिक्त द्वारा व्यापारी बन्धुओं से अपने, अपने दुकानों/प्रतिष्ठानों पर पुलिस महानिदेशक द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत सीसीटीवी कैमरे लगवाने तथा कम से कम एक कैमरे की दिशा सड़क की तरफ रखने हेतु की गई अपील। सभी से किसी संदिग्ध व्यक्ति आदि के दिखाई देने पर तुरन्त पुलिस को सूचित करने हेतु कहा गया। इसके साथ ही अन्य आवश्यक बिन्दुओं पर चर्चा करते हुए दिए गए दिशा.निर्देश। उक्त बैठक में जनपद के समस्त थाना क्षेत्र के व्यापार मण्डल के पदाधिकारी/व्यापारी बन्धु/उद्यमी व अन्य लोग उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *