Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

क्‍लास के अंदर छात्र ने सहपाठी को गले में दो बार मारा चाकू, पानी की तरह बहा खून, मौत……

कानपुर। बिधनू की न्यू आजाद नगर चौकी स्थित प्रयाग विद्या मंदिर में पढ़ने वाले हाईस्कूल के दो छात्रों में आपस में झगड़े के बाद चाकूबाजी हो गई। आरोपित छात्र ने दूसरे छात्र नीलेंद्र तिवारी पर चाकू से हमला कर दिया।

घायल को एलएलआर अस्पताल लेकर जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपित छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। दोनों छात्रों की उम्र 15 वर्ष है। गंगापुर कॉलोनी यशोदा नगर निवासी जितेंद्र तिवारीप्राइवेट नौकरी करते हैं।

परिवार में 15 वर्षीय बेटा नीलेंद्र तिवारी बेटी राधिका तिवारी पत्नी पूनम हैं। नीलेंद्र पड़ोस के ही प्रयाग विद्या मंदिर में 10 ए का छात्र था। सुबह करीब 10 बजे नीलेंद्र का अपनी ही कक्षा में पढ़ने वाले सहपाठी से किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया।

इसी बीच दूसरे छात्र ने चाकू निकाली और नीलेंद्र के गले पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। एक के बाद एक कई वार होने से नीलेंद्र बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा। चीख.पुकार सुनकर स्कूल स्टाफ व छात्र मौके की ओर दौड़े और घायल नीलेंद्र को हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे।

अस्पताल पहुंचने तक नीलेंद्र की सांसे चल रही थी लेकिन उपचार के 15 मिनट बाद ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस आयुक्त बीपी जोगदण्ड ने बताया कि आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं कि उसने नीलेंद्र की हत्या क्यों की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *