Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पहली पत्नी के होते हुए घर ले आया दूसरी पत्नी, रात को सोते हुए हो गया यह बड़ा हादसा- घर में मचा कोहराम

पटवाई (रामपुर): पटवाई के ऐंचोरा गांव में बुधवार देर रात चालीस वर्षीय ग्रामीण की हथौड़े से प्रहार कर हत्या कर दी गई। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

ऐंचोरा गांव निवासी शिवनारायण का बेटा राजेंद्र (40) वर्षीय की बुधवार रात को उसके घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने हथौड़े से उसके सर पर प्रहार करके हत्या कर दी। घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, सीओ शाहबाद अतुल कुमार पांडेय, और थाना पटवाई पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। जहां शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रामपुर में भेजा गया

मृतक राजेंद्र की हैं दो पत्नियां

मृतक की माता मायादेवी के अनुसार मृतक राजेंद्र की प्रेम प्रसंग के चलते 6 वर्ष पहले बरेली के नवाबगंज की रहने वाली प्रीति के साथ शादी हुई थी। जिससे एक बेटी है। उधर, राजेंद्र रुद्रपुर में रहकर मजदूरी करता था तो वहां उसका भूरी नाम की युवती से प्रेम प्रसंग हो गया।

युवती अपने पहले पति तथा दो बच्चों को छोड़कर राजेंद्र के साथ गांव आकर रहने लगी। वहीं पहली पत्नी इस बात से नाराज होकर बेटी को अपने संग लेकर मायके चली गई। मृतक की मां मायादेवी ने भूरी पर गलत चाल चलन का आरोप लगाया है, जिससे राजेंद्र कुछ दिनों से परेशान रहता था। मृतक राजेंद्र गांव में फेरी का काम करता था।

पहली पत्नी ने कहा- अचानक कोई घुसा

मृतक राजेंद्र की पत्नी ने बताया कि मैं और मेरे पति राजेंद्र एक कमरे में सो रहे थे। अचानक दरवाजा तोड़कर पांच लोग घर में घुस गए। और मेरे पति राजेंद्र का हथौड़ी से सिर फोड़ दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। और मुझे दूसरे कमरे मे रस्सी से बांध कर चले गए। वहीं पत्नी ने अपने ही दो जेठ पर आरोप लगाया है की मारने वालो में से दो जेठ सतीश शर्मा और विसनपाल शर्मा को पहचान लिया है। बाकी तीन लोगो को नहीं पहचान पाई। रामपुर एसपी राजेश ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *