Saturday, May 11, 2024
बिहार

प्रेम प्रसंग में पेंटर की गला रेतकर हत्या, शव को बगीचे में फेंका; मृतक की जेब से मिला आपत्तिजनक सामान

सिवान। थाना क्षेत्र के भीखमपुर पंचायत के एराजी नगवां गांव में बदमाशों ने एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। युवक का शव सोमवार की सुबह गांव के एक बगीचे से बरामद किया गया। मृतक की पहचान एराजी नगवां निवासी रामनरेश प्रसाद के पुत्र अविनाश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने घटनास्थल से मृतक व एक महिला की चप्पल बरामद की है। तलाशी के दौरान पुलिस ने अविनाश की जेब से आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। जांच के दौरान पता चला कि अविनाश पेंटर का काम करता था।

प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

पुलिस के अनुसार, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है और हत्या को इसी कारण से अंजाम दिया गया है। हालांकि, बदमाशों की यह एक साजिश भी हो सकती है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। वहीं, मामले की जांच के लिए खोजी कुत्ते के साथ टीम लगाई गई है।

ग्रामीणों ने देखी लाश

बताया गया कि सोमवार की सुबह ग्रामीण शौच करने बगीचे की ओर गए थे, तभी बगीचा में खून से लथपथ एक युवक का शव दिखाई दिया। शव मिलने की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्रित हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना थाना को दी।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजीव कुमार, एसआई शैलेश कुमार सिंह, अनिकेत कुमार तथा बसंतपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार घटनास्थल पर पहुंच जानकारी ली।

थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण प्रेम प्रसंग प्रतीत होता है। घटनास्थल से महिला की चप्पल बरामद हुई है, इससे प्रतीत होता है कि हत्या का कारण प्रेम प्रसंग ही है। अविनाश की जेब से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि स्वजनों से पूछताछ चल रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *