Sunday, May 12, 2024
बिहार

मांझी के बेटे से डील करने में जुटी BJP, नित्यानंद राय ने बताई अंदर की बात, शीट सेयरिंग पर दिया जवाब

पटना। Bihar Political News Hindi: जीतन राम मांझी द्वाका सीट शेयरिंग पर दिए बयान के बाद अब बीजेपी उनके बेटे संतोष सुमन से डील करने में लग गई है। बिहार से भाजपा के दिग्गज नेता नित्यानंद राय ने शनिवार देर रात संतोष सुमन से जाकर मुलाकात की और सीट शेयरिंग पर चर्चा की। बता दें कि जीतन राम मांझी ने कहा था कि इस बार ठोक बजाकर सीट शेयरिंग पर चर्चा करेंगे।

नित्यानंद राय ने बताई अंदर की बात

एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर छोट दलों को साधने की कोशिश शुरू हो गई है। शनिवार को भाजपा सांसद नित्यानंद राय ने हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन के आवास पहुंचकर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बंद कमरे में बातचीत हुई।

मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए संतोष सुमन ने कहा कि एनडीए में सबकुछ ठीक है। सीट शेयरिंग पर बात हो रही है। दो से तीन दिनों में सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा। हम एनडीए के साथ मजबूती से हैं।

जीतन राम मांझी ने ठोक बजाकर टिकट लेने की बात की थी

जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने बीते दिनों अपने बयान में साफ कर दिया था कि एनडीए को 40 सीटों को जिताना है, तो सारी बात ठोक-बजाकर ही होगी। मांझी ने बुधवार को पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

वहीं चिराग पासवान के पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं होने पर मांझी ने जवाब देते हुए कहा था कि उसकी चिंता आपको (मीडिया को) नहीं करनी चाहिए, चिराज जी, मांझी और कुशवाहा जी सब एनडीए के पार्टनर हैं और यहां से 40 सीटें जिताएंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *