Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बदमाशी पर क्लास से बाहर निकाला तो कट्टा लेकर स्कूल पहुंच गया नौवीं का छात्र, पहले शिक्षिका को छेड़ा फिर……

हरनौत, नालंदा । नालंदा जिले के हरनौत के खरुआरा में पदस्थापित अनु सूचित जाति की नव नियुक्त 27 वर्षीय शिक्षिका स्वाली कुमारी के साथ विद्यालय के ही नौवीं के एक छात्र ने छेड़खानी की। पेट्रोल छिड़क कर जला देने की धमकी दी।

अगले दिन कुछ साथियों को लेकर विद्यालय पहुंच गया और शिक्षिका को कट्टा दिखाकर हत्या करने की धमकी दे दी। चंडी निवासी नीरज कुमार चौधरी की पत्नी शिक्षिका स्वाली कुमारी ने चेरो ओपी पुलिस से इसकी शिकायत की है।

क्लास से बाहर जाने को कहा

शिक्षिका ने पुलिस अधिकारी को बताया कि सात दिसंबर को करीब ढाई बजे नौवीं कक्षा में थी, इसी बीच क्लास का एक विद्यार्थी ने अभद्र टिप्पणी की। बार.बार विरोध करने पर वह नहीं माना। इसके कारण विवश होकर उन्होंने उसे क्लास से बाहर जाने को कहा।

इस कारण वह आवेश में आ गया और शिक्षिका को पेट्रोल डालकर जलाने की धमकी देने लगा। उसके बाद अन्य शिक्षकों के द्वारा समझाने पर वह थोड़ा शान्त हुआ। फिर आठ दिसंबर को करीब 12ः30 बजे वह अन्य साथियों के साथ विद्यालय में उपस्थित था।

अन्य शिक्षकों ने समझाने की कोशिश की

शिक्षिका ने बताया कि दोपहर के भोजन के बाद जब वह हाथ धोकर लौट रही थीं, तो वह उनके पीछे आया और बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद अन्य शिक्षको ने उसे समझाने की कोशिश की।

इसके बाद शिक्षिका ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम को आता देख वह अन्य साथियों के साथ भाग निकला। साथ ही उसने उन्हें यह धमकी दी कि वह शिक्षिका को छोड़ेगा नहीं। उन्होंने बताया कि वह छात्र बदमाश है। उसके डर से कुछ छात्राएं पढ़ाई छोड़ चुकी हैं। सूचना है कि आए दिन वह फायरिंग करता रहता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *