Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पुलिस ने महिला को रोड पर घसीटा…..वीडियो वायरल, पीड़िता लगा रही है मदद की गुहार……..

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। दरअसल शहर कोतवाली क्षेत्र में दो महिला पुलिसकर्मियों के द्वारा रोड पर घसीटा जा रहा है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें महिला रोड पर मदद की गुहार लगाती नजर आ रही है। लेकिन पुलिसकर्मियों का दिल नहीं पसीजा।

शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास मानसिक रूप से कमजोर महिला को सड़क पर घसीटकर ले जाते हुए महिला पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर एसपी ने पूरे मामले की जांच कराने के आदेश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को दिन में लगभग 12 बजे मानसिक रूप से कमजोर एक महिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने सड़क के दूसरी ओर बैठी थी। वह आने.जाने वाले लोगों के साथ ही पुलिसकर्मियों के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही थी।

पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच कराई जा रही है

इसकी जानकारी मिलने पर कुछ महिला पुलिसकर्मी मौके पर गईं और उसे वहां से हटाने लगीं। इस पर महिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय की दीवार पर चढ़ने की कोशिश करने लगी। महिला पुलिस कर्मियों ने किसी तरह उसे पकड़ा और घसीटते हुए महिला थाने की तरफ ले जाने लगीं।

जांच रिपोर्ट के बाद होगी आगे की कार्रवाई

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसपी केसी गोस्वामी ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में है। महिला को घसीटकर ले जाने वाली पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना के वीडियो में दिख रहा है कि दो महिला पुलिसकर्मी एक महिला के दोनों हाथ पकड़कर घसीटते हुए ले जा रही हैं। मौके पर कई लोग मौजूद हैं और यातायात भी सुचारू रूप से चल रहा है। कुछ लोग घटना का वीडियो भी बनाते दिख रहे हैं। महिला पुलिसकर्मियों के द्वारा लोगों को वीडियो बनाने पर फटकारा भी जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *