Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

तुम्हारे होने वाले पति को मार दिया है लाश उठा ले जाओ, फोन पर इतनी बात सुनकर लड़की रह गई सन्न, फिर……..

बरेली। प्रेमी की पिटाई के बाद आरोपियों ने छात्रा को उसकी हत्या की खबर दे दी। कहा कि तुम्हारे प्रेमी को जान से मार दिया है। उसकी लाश उठाकर ले जाओ। यह सुनकर छात्रा के पैरों तले जमीन खिसक गई। आहत होकर उसने खुदकुशी कर ली।

छात्रा की मां के शिकायती पत्र पर बारादरी पुलिस ने चारों आरोपियों रितिक ठाकुर, आकाश ठाकुर, लक्की लभेड़ा और हिमांशु के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने व मारपीट की धारा में प्राथमिकी लिख ली। आरोपी फरार हैं।

यह है पूरा मामला

बारादरी के संजयनगर निवासी छात्रा की मां ने बताया कि बेटी 11वीं की छात्रा थी। गोसाई गौटिया निवासी युवक से उसकी दोस्ती थी। वह हेयर कटिंग का सैलून चलाता है। दोनों का एक.दूसरे के घर आना.जाना था। इसी दौरान दोनों की शादी की बात चली और रिश्ता तय हो गयाए मगर बेटी के नाबालिग होने के चलते यह कहा गया कि शादी की रस्म बेटी के बालिग होने पर होगी।

इस बात की भनक मुहल्ले के ही रहने वाले आरोपी रितिक ठाकुर, आकाश ठाकुर, लक्की लभेड़ा व हिमांशु को लग गई। इसके बाद आरोपियों ने बेटी के प्रेमी को परेशान करना शुरू कर दिया।

सैलून में घुसकर की मारपीट

शुक्रवार रात आठ बजे आरोपी बेटी के होने वाले पति के सैलून में जा घुसे। सभी लाठी.डंडों व असलहे से लैस थे। वह कुछ समझ पाते कि आरोपियों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। वह लहुलूहान हो गया तो आरोपियों ने उसके ही फोन से बेटी को कॉल की। कहा कि तुम्हारे होने वाले पति की हत्या कर दी है। इसकी लाश उठा ले जाओ और फोन काट दिया। यह सुनकर बेटी सदमे में चली गई और खुदकुशी कर ली।

लक्की लभेड़ा का विवादों से पुराना नाता

बारादरी पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में लक्की लभेड़ा का विवादों से पुराना नाता है। मारपीट व अन्य मामलों में पहले भी उसका नाम आ चुका है। शिकायती पत्र पर बारादरी पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली।

इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि घायल के मेडिकल की प्रक्रिया पूर्ण कराकर आरोपियों की तलाश की जा रही हैं। नामजद अन्य आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *