Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

प्रेमिका को झांसा देकर बनाए संबंध, दूसरी युवती से की शादी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। जनपद मुरादाबाद में एक मेडिकल स्टोर पर काम करने के वाले युवक का वहां की एक युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। उसने उसे शादी का झांसा देकर उससे तीन साल तक शारीरिक सम्बंध बनाए। बाद में उसे धोखा देकर दूसरी युवती से विवाह कर लिया। प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंचकर इसका विरोध किया तो उसके परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी। बाद में प्रेमी के भाई साले व एक अन्य ने उसके साथ दुराचार किया। सूचना पर पहुंची पुलिस प्रेमी और उसके पिता को पकड़कर थाने ले आयी। घटना की तहरीर प्रेमिका की ओर से थाना नवाबगंज में दी गयी है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला युवक मुरादाबाद के एक मेडिकल स्टोर पर कार्य करता था। उसने मुरादाबाद में ही प्राईवेट नौकरी कर रही जनपद रामपुर के पटवई थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। युवती का आरोप है कि उसने उसे शादी का झांसा दिया। मुरादाबाद में ही दोनों किराए के कमरे में रहने लगे। आरोप है कि उससे तीन साल तक शारीरिक सम्बंध बनाए।

15 दिन पूर्व वह उससे गांव में मकान के निर्माण की बता कहकर चला आया। कोई सूचना न मिलने पर परेशान युवती शुक्रवार शाम अपनी एक दोस्त के साथ उसके घर पहुंची तो उसे पता चला कि उसने एक मई को दूसरी युवती से विवाह कर लिया है। उसने विरोध किया तो उसके परिजनों ने उससे मारपीट की। इसी दौरान प्रेमी का भाईए साला व एक अन्य उसे खींचकर कमरे में ले गए और दुराचार किया। डायल 112 पुलिस प्रेमी और उसके पिता को पकड़कर थाने ले आयी। घटना की तहरीर युवती की ओर से थाना नवाबगंज में दी गयी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *