Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशबलिया

यहां नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष, पूर्व मंत्री व जिलाध्यक्ष सहित अन्य पर दर्ज हुआ मुकदमा……… वायरल होने पर,, पुलिस की छापेमारी, एक गिरफ्तार

 

बलिया, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के दौरान सपा कार्यकर्ताओं की ओर से राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी को गाली देने का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने जिपं अध्यक्ष आनंद चौधरी, पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी और सपा जिलाध्यक्ष रामंगल यादव समेत कई पर एफआईआर दर्ज की है। इसके साथ ही रविवार को जिपं अध्यक्ष आनंद चौधरी के गांव कपूरी समेत बलिया स्थित आवास आदि पर शहर कोतवाली और फेफना पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान पांच-छह लोगों को हिरासत में लिया है।

जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर शनिवार को मतगणना के बाद सपा कार्यालय पर प्रदेश सरकार के मंत्री के खिलाफ गाली-गलौज का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने रविवार को मुकदमा दर्ज किया था। मंत्री उपेंद्र तिवारी के भतीजे अश्विनी की तहरीर पर पुलिस ने  निर्वाचित जिपं  अध्यक्ष आनंद चौधरी, उनके पिता एवं पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी और जिपं के पूर्व सदस्य अमित यादव समेत  10 नामजद और सैकड़ों अज्ञात आरोपी बनाए गए थे।

पुलिस ने रविवार को एक आरोपी के गिरफ्तार करने का भी दावा किया था। रविवार की देर रात पूर्व मंत्री अंबिक चौधरी के कपुरी और  शहर स्थित आवास समेत अन्य स्थानों पर छापेमारी कर पांच-छह लोगों को हिरासत में लिया है।
सपाइयों ने बताया उत्पीड़न ,आज रखेंगे अपनी बात
जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के दौरान वीडियो के आधार पर जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी, उनके पिता पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी और जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और छापेमारी करने को सत्ता पक्ष के दवाब में हुई कार्रवाई बता रहे हैं। इसके विरोध में सपाई भी आज अपनी आवाज बुलंद करेंगे। आज सपा कार्यालय पर पत्रकार वार्ता बुलाई गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *