Monday, April 29, 2024
बिहार

यात्रा पहुंचने के पहले अपराधियों ने पत्रकार को गोली मारी……

पटना, बिहार ‌।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सीवान जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपराधियों ने बड़ा चैलेंज दिया है। रविवार को समाधान यात्रा में उनके आने के पहले शनिवार को बदमाशों ने महाराजगंज के स्थानीय पत्रकार राजेश अनल को गोली मारकर घायल कर दिया। अनल पर तीसरी बार हमला है। हालांकि इसमें वह बाल.बाल बच गए हैं। घायल अवस्था में अनल को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीवान में इसी अखबार के पत्रकार राजदेव रंजन की 2016 में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उस हत्या के बाद बिहार में पत्रकारों ने सरकार को जमकर घेरा तो पुलिस को ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कदम उठाने का निर्देश दिया गया था।

जांच में गोली लगने के कारण बच गई जान

ताजा घटना में पत्रकार को एक गोली कूल्हे में लगी और दूसरी जांघ में लगकर बाहर निकल गई है। घटना के बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि आखिरकार गोली मारने वाला कौन है। अनल पर पहला हमला 2002 में गोली मारकर और दूसरा 3 साल पहले महावीरी मेले के दौरान चाकू मारकर हुआ था। शनिवार देर शाम पत्रकार राजेश अनल जब बाजार से अपने घर वापस लौट रहे थे तो महाराजगंज सहारा बैंक मोहन बाजार के पास बाइक सवार अपराधियों ने पीछे से राजेश अनल पर गोली दागी और ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए।

एसपी पहुंचे मिलने, पूर्व सांसद ने कहा. पुलिस नहीं सुरक्षित तो पत्रकार कैसे

इस घटना के बाद सीवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा सदर अस्पताल पहुंचे और पत्रकार को देखकर उनसे घटना की जानकारी ली। फिर एसपी सदर अस्पताल से बाहर निकल गए और अपने दलबल को लेकर छापेमारी करने के निकल गए। उन्होंने मीडिया से बातचीत कर बताया कि बहुत जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इधर इस घटना के बाद पूर्व सांसद ओम प्रकाश यादव ने सीधे तौर पर एसपी शैलेश कुमार सिन्हा पर बड़ा बयान दिया। पूर्व सांसद ने कहा कि शैलेश कुमार सिन्हा के पदभार ग्रहण करते ही अपराध चरम सीमा पर पहुंच गया है। बदमाश पुलिसकर्मी की हत्या कर चले जा रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *