Saturday, May 11, 2024
बिहार

प्रेमी संग भागी छात्रा को पिता ने ढूंढ निकाला, पुलिस ले जाएगी वापस…..

भागलपुर। प्रेमी संग राजस्थान के जोधपुर से भागकर भागलपुर पहुंची छात्रा को उसके पिता ने भागलपुर से ही ढूंढ निकाल तिलकामांझी पुलिस के हवाले कर दिया। बुधवार को जवारीपुर रोड में पिता ने बेटी को उसके प्रेमी संग खुद देख लिया।

बेटी को देखते ही पिता ने दौड़ कर उसे अपने कब्जे में लेकर शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बेटी और उसके प्रेमी को अपने कब्जे में लेकर तिलकामांझी थानाध्यक्ष को घटना की जानकारी दी।

थानाध्यक्ष ने हवाईअड्डे में मौजूद गश्ती दल को भेजकर दोनों को सुरक्षित पुलिस संरक्षण में थाना परिसर लाने का निर्देश दिया। थानाध्यक्ष ने जोधपुर पुलिस को दोनों की बरामदगी को लेकर जानकारी दी और केस के जांच पदाधिकारी को भागलपुर आने का अनुरोध किया।

जांच पदाधिकारी के शुक्रवार को भागलपुर पहुंचने की बात कही गई है। तिलकामांझी पुलिस दोनों को राजस्थान के जोधपुर पुलिस को सौंप देगी।

दो माह पूर्व प्रेमी लेकर भाग आया था भागलपुर

दो माह पूर्व जोधपुर से छात्रा को लेकर उसका प्रेमी भागलपुर भाग आया था। यहीं शादी करने का दावा किया है। उधर, बेटी के भाग जाने की घटना को लेकर जोधपुर में केस दर्ज कराया था। दोनों के भागलपुर में होने की जानकारी पर छात्रा के पिता अपने परिवार के दो अन्य सदस्यों के साथ डेढ़ माह पूर्व भागलपुर पहुंच बेटी की तलाश खुद कर रहे थे।

उन्हें यकीन था कि दोनों जवारीपुर जरूर पहुंचेंगे। बुधवार को संयोग से दोनों पिता की नजर में आ गए। वहां एक रेस्टोरेंट में जाते समय पिता की नजर बेटी पर पड़ गई। बस क्या था उन्हें पकड़ लिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *