Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मौत भी न मार सकी, गंगा नदी में ऐसे हाल में मिली महिला, बेहोश हुई पर डूबी नहीं, गोताखोरों ने बाहर निकाली…….

 

कासगंज। कादरगंज पुल के नीचे गंगा नदी के पानी में एक महिला दिखाई दी। दूर से देखने पर लग रहा था कि वो मर चुकी हैए लेकिन उसकी सांसे चल रही थीं और वो पानी की ऊपरी सतह पर उतरा रही थी। मार्निंग वॉक पर निकले लोगों ने जब ये दृश्य देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल महिला को नदी से बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा। महिला कौन है और कहां से आई इस बारे में जानकारी अभी नहीं मिल सकी है।

यहां का है मामला

गंजडुंडवारा के थाना सिकंदरपुर वैश्य के अंतर्गत कादरगंज के पुल के उस पार एडीएम अब्दुल समद के बंगले के समीप 45 वर्षीय महिला गंगा में उतराती हुई मिली। शुक्रवार की सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक के लिए पुल पर निकले तो पुल के नीचे अर्धनग्न अवस्था में महिला दिखाई दी। लोगों ने सूचना पुलिस चौकी कादरगंज पर दी। चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने गोताखोरों की मदद से महिला को नदी से बाहर निकलवाया। वो बेहोश अवस्था में पाई गई।

अस्पताल में कराई गई भर्ती

चौकी इंचार्ज ने एंबुलेंस को मंगाकर महिला को कादर चौक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है। महिला की उम्र लगभग 45 साल के करीब बताई गई है। जहां पुल से नीचे महिला पड़ी हुई थी वहां पुल के ऊपर उसकी दोनों चप्पल पड़ी हुईं थीं।

पुल के ऊपर मिली चप्पलें

बताया गया है कि जिस पुल के नीचे महिला मिली, उसके ऊपर ही चप्पलें पड़ी हुईं थीं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहीं से महिला ने छलांग लगाई। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला के होश में आने के बाद मामला स्पष्ट हो सकेगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *