Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में यहां हुआ बङी घटना,, पीट पीटकर युवक की हत्या……जमकर चले ईंट पत्थर, बवाल, 3 थानों की पुलिस मौके पर

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया और तारनपुर दुसधान बस्ती के लोग एक मामले को लेकर एक दूसरे पर हमलावर हो गए हैं। दोनों तरफ से आज जमकर पत्थरबाजी हुई। इस दौरान शनिवार की सुबह सिकटिया चौराहे पर तारनपुर गांव के रहने वाले एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या भी कर दी गई है, जबकि वहां पर मौजूद एक व्यक्ति किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहा है।

घटना के बाद बवाल और बढ़ गया है। फिलहाल दुसधान बस्ती के लोग मृतक की लाश को सड़क पर रखकर जाम किया हुआ है और मौके पर डीएम और एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं। चंदौली जिले के जिला और पुलिस प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 3 थानों की फोर्स मौके पर बुला ली है और ग्रामीण भी मौके पर भारी संख्या में जुटे हुए हैं।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सिकटिया चौराहे पर बबलू पासवान अपनी चाय पान की दुकान और कमला यादव अपने मिठाई की गुमटी लगाकर रोजी रोजगार चलाते थे। बबलू और कमला के बीच किसी बात को लेकर आपस में विवाद हुआ है। उसी से यह मामला बढ़ने लगा है। आरोप लगाया जा रहा है कि कमला यादव और उनके परिवार के कुछ लोगों ने बुधवार की रात में बबलू पासवान की गुमटी में आग लगा दी थी। इसके बाद गुरुवार को दोनों पक्ष अलीनगर थाने भी पहुंचे थे,
इसके बाद लोगों का आक्रोश ठंडा नहीं हुआ और शुक्रवार की रात कमला यादव की गुमटी में भी आग लगा दी गई। इसके बाद जैसे ही शनिवार की सुबह हुई तो तारनपुर दुसधान बस्ती के दो युवक जैसे ही सिकटिया चौराहे पर पहुंचे वहां पर पहले से मौजूद लोग दोनों पर टूट पड़े।

बताया जा रहा है कि इस दौरान 19 वर्षीय विशाल पासवान की मौत हो गई तथा 20 वर्षीय शेरू किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहा। विशाल पासवान की मौके पर मौजूद लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। जैसे ही हत्या की जानकारी दुसधान बस्ती के लोगों को हुई दोनों तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई, जो काफी देर तक जारी रही है। ग्रामीण पुलिस को मौके पर जाने नहीं दे रहे हैं और मौके पर जिले के आला अफसरों को बुलाने की मांग कर रहे हैं

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *