Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भाजपा प्रत्‍याशी से मतदाताओं ने कहा, विधायक बनौ तौ हमार फोन उठा लईयौं…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़ । उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में खैर सीट से भाजपा प्रत्याशी व क्षेत्रीय विधायक अनूप प्रधान शनिवार को सुबह आठ बजे ही अपने गांव रकराना के मंदिर पर लगी चौपाल में पहुंच गए। ग्रामीणों से चर्चा करने के बाद वह सांसद सतीश गौतम व समर्थकों के साथ शाहपुर होकर जट्टारी के गांव बिचपुरी पहुंचे। प्रेमसिंह, संजीव, वीरेंद्र आदि ने फूलमाएं पहनाईं।

दूध जलेबी का नाश्‍ता

ग्रामीणों से दावे.वादे कर वह खेडिय़ा बुजुर्ग पहुंचे। यहां घर.घर संपर्क कर वोट मांगे। गांव लंगोटगढ़ी में प्रवेश करते हुए ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया। मंदिर की जमीन कब्जाने की शिकायत की। कहा हम भाजपा समर्थक है पर आप हमारी बात नहीं सुनते। धर्मवीर सिंह, निरंजन सिंह, श्याम सिंह ने फोन न उठाने पर नाराजगी व्यक्त की। योगेश बोले, अब विधायक बनौ तौ हमार फोन उठा लईयौं। बुलाकीपुर में रवेंद्र प्रधान के घर पर लगी चौपाल में सांसद ने कहा कि व्यस्तता के चलते गांव में आना नहीं हो सका आगे ऐसा नहीं होगा। घेर में सभी ने दूध, जलेबी का नाश्ता किया। यहां निकल कर विधायक व सांसद ने गांव प्रेमपुर, बालमपुर, दमुआका में भी जनसंपर्क किया।

लंबरदार आपका चौकीदार हूं

भाजपा प्रत्याशी अनूप प्रधान ने बालमपुर में ग्रामीणों से कहा. आप लोगों के मान सम्मान में कभी कोई कमी नही आने दी जाएगी। भाजपा सरकार में हर वर्ग का चहुंमुखी विकास हुआ है। आप लोगों के आशीर्वाद से विधायक बना था। दूसरी बार विधानसभा भेजने के लिए आशीर्वाद दें। हमेशा आपके सम्मान और क्षेत्र के विकास में आगे खड़ा मिलूंगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *