Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः आखिरी दिन नामांकन का चला सिलसिला, भाजपा प्रत्याशी ओपी सिंह ने केंद्रीय मंत्री के पैरों पर गिरकर लिया आशीर्वाद……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली के आदर्श नगर पंचायत चुनाव में सोमवार को सभी प्रमुख दलों के प्रत्याशियों ने सदर तहसील परिसर में नामांकन किया। इसके अलावा सैयदराजा नगर पंचायत के उम्मीदवारों ने भी सदर तहसील में नामांकन किया। दोनों निकायों में लगभग एक दर्जन से अधिक चेयरमैन के उम्मीदवार और तीन दर्जन से अधिक सभासद के उम्मीवारों ने नामांकन दाखिल किया।

इस दौरान भाजपा के चंदौली निकाय के चेयरमैन के उम्मीदवार ओपी सिंह ने नामांकन के बाद केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय के चरणों में गिरकर आशीर्वाद लिया। आपको बता दें कि भाजपा ने चंदौली से ओपी सिंह और सैयदराजा से रीता देवी को उम्मीदवार बनाया है। दोनों उम्मीदवारों ने सोमवार को केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय और सैयदराजा विधायक सुशील सिंह की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया।

एसडीएम बोले. डीजे की अनुमति नहीं थी

नामांकन के दौरान डीजे वाहन और भारी जुलूस भी देखने को मिला। धारा 144 लागू होने के बाद भी पुलिस के अफसरों ने भाजपा के जुलूस को रोकने की जहमत नहीं मोल ली। इसपर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष संतोष पाठक ने सवाल उठाया है। उन्होंने आयोग को मामले का संज्ञान लेते हुए भाजपा के प्रत्याशियों का नामांकन रद्द करने की मांग की है। सदर एसडीएम दिग्वीजय सिंह ने बताया कि धारा 144 को देखते हुए डीजे की अनुमति नहीं थी। मामले की जांच कराने के बाद उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी। वहीं एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिस के द्वारा धारा 144 का पालन कराने के लिए मुस्तैद थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *