Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

बनारस की हिंदू युवती के साथ मुस्लिम युवक को पकड़ा, इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बुलाया था मिलने, हिंदू संगठन और बजरंग दल ने युवक को किया पुलिस के हवाले……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। उत्तरप्रदेश की हिंदू युवती और एमपी के मुस्लिम युवक के एक गार्डन पर मेल मुलाकात ;इलू इलूद्ध को लेकर शहर में बवाल मच गया। अभी हाल ही में मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर निर्दयता पूर्वक हत्या की घटना उजागर होने और लव जिहाद की आशंका को लेकर हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और युवती के पैरेंट्स को भी यूपी से बुलाए जाने की जानकारी है।

जानकारी के अनुसार बनारस की हिंदू युवती के साथ मुस्लिम समुदाय के युवक को पकड़ा गया है। मुस्लिम युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवती को गार्डन पर मिलने बुलाया था। इसकी सूचना हिंदू संगठन और बजरंग दल को मिली तो बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गार्डन में पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम समुदाय के युवक जो अपना नाम मोहम्मद दानिश बताया को पकड़ कर थाने भिजवाया गया। विजय नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पकड़े गए युवक मोहम्मद दानिश ने अपने आपको एमपी के सिंगरौली जिले का रहने वाला बताया है। युवक इंदौर की आईटी कंपनी में काम करता है। युवती को अकेले गार्डन में मिलने बुलाने पर युवक की नीयत को भांपकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं के पहुंच जाने पर अनहोनी की आशंका पर विराम लग गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *