Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः बनारस ब्रदर्स ने एंबिशन को इतने रन से हराया, बनारस ब्रदर्स व एंबीशन स्कूल में हुआ फाइनल मुकाबला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पीडीडीयू नगर, चंदौली। एंबीशन स्कूल पड़ाव के खेल मैदान में महिला क्रिकेट लीग मैच सोमवार को खेला गया। फाइनल मुकाबले में बनारस ब्रदर्स ने एंबिशन स्कूल को 113 रन से हराया। फाइनल मैच में बनारस ब्रदर्स की महिला टीम ने एंबीशन स्कूल पड़ाव को 113 रन से हरा दिया।

टॉस जीतकर बनारस ब्रदर्स की टीम ने 20 ओवरों में 2 विकेट पर 216 रन बनाए। जिसमें अंशुला 29 बॉल पर 62 रन बनाए। जिसमें 10 चौके और एक छक्का और रोशन ने 45 बॉल पर 62 रन बनाए। जिसमें 10 चौके और एक छक्का‌ और रूबी ने 19 बॉल पर 31 रन बनाएं। चार चौके एक छक्का शामिल था। मुख्य स्कोर अतिरिक्त के 60 रन मिले। एंबीशन स्कूल की तरफ से बॉलिंग करते समय निहारिका और लाली ने एक एक विकेट लिया। जवाब में एंबिशन स्कूल ने 20 ओवरों में केवल 104 रन ही बना सकी। जिसमें सुरभि ने 46 बॉल पर 45 रन बनाए जिसमें आठ चौके शामिल थे। निहारिका ने 5 बॉल पर 9 रन बनाए जिसमें 2 चौके शामिल थे। मुख्य स्कोर अतिरिक्त के 38 रन मिले। बनारस ब्रदर्स की तरफ से नीतू ने 4 ओवरों में 15 रन देकर 3 विकेट हासिल किया।

अंकिता ने 4 ओवरों में 12 रन देकर दो विकेट लिए। मैच के अंपायर आकाश सरकार व अतुल दुबे थे। मैच के विशिष्ट अतिथि दुर्गेश सिंह व सम्मानित अतिथि एडवोकेट खालिद वकार ने कहा कि महिला किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से कम नहीं है। चाहे वह खेल हो या अन्य कार्य। इस दौरान ओम तिवारी, शंकर शुक्ला, पारसनाथ यादव, आयोजक शौज़ब हुसैन, मुकेश पटेल उपस्थित रहें। धन्यवाद ज्ञापन मास्टर वरुण ने किया। सभी खिलाड़ियों वह अतिथियों का स्वागत प्रणय शर्मा ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *