Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इस जिद पर अड़ी रही बीवी, पति ने बहुत मनाया, नहीं मानी तो खुद का काट डाला प्राइवेट पार्ट……

शामली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया। बताया जा रहा है कि झगड़ा होने की वजह से नाराज होकर पत्नी मायके चली गई थी। पति ने उसे मनाने की बहुत कोशिश की। लेकिन महिला जिद पर अड़ी रही। इससे गुस्से में आकर पति ने खौफनाक कदम उठाते हुए खुद का प्राइवेट पार्ट ही काट लिया। उसे जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह दिल दहला देने वाला मामला यूपी के शामली जिले का है। पीड़ित युवक का नाम विनोद पुत्र बिरजा बताया जा रहा है। कई साल पहले गृहक्लेश के चलते विनोद की पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई थी। बताया जा रहा है कि कई बार प्रयत्न करने के बाद भी वह अभी तक वापस नहीं लौटी। इस बात से नाराज विनोद ने नशे की हालत में अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया। विनोद को लहूलुहान हालत में परिजनों द्वारा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि विनोद की शादी करीब 20 वर्ष पूर्व हरियाणा की यमुनानगर निवासी युवती से हुई थी। उसकी पत्नी आपसी मनमुटाव और गृह क्लेश के चलते लगभग 3 सालों से अपने मायके में ही रह रही है। इसी बात से क्षुब्ध होकर नशे की हालत में विनोद ने अपना गुप्तांग काट लिया। जब परिजनों ने विनोद को लहूलुहान हालत में देखा तो आनन.फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसको हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *