Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

रेलवे के बड़े अधिकारी के दफ्तर के सामने पहुंचकर प्रेमी.प्रेमिका करने लगे झगड़ा, दना.दन चले थप्पड़, इसके बाद जो हुआ……

गोरखपुर। रेलवे महाप्रबंधक कार्यालय के सामने गुरुवार को युवक और महिला आपस में भिड़ गए। वाद.विवाद करते हुए दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़ भी जड़े। विवाद होता देख उधर से गुजर रहे लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया।

आरपीएफ मौके पर पहुंची लेकिन महिला होने के चलते वह कुछ नहीं कर सकी। बाद में पीआरवी दोनों को कैंट थाने ले गई। आपस में मारपीट करने वाले महिला और युवक एक दूसरे से प्रेम करते हैं। युवक अपने परिवार को छोड़कर महिला के साथ रहता है तो वहीं महिला का उसके पति से तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि दोनों एक साथ बाइक से महाप्रबंधक कार्यालय के सामने पहुंचे। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई और मामला मारपीट में बदल गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक महिला का गर्दन दबाकर पीट रहा था। मौके पर पहुंचकर उन्होंने छुड़ाया।

उधर पीआरवी पुलिस के पहुंचने पर पूछताछ में युवक ने बताया कि दोनों अपने.अपने परिवार को छोड़कर एक दूसरे के साथ काफी समय से रह रहे हैं। उपचार कराकर लौट रहे थे। इसी बीच महिला ने पुलिस को बताया कि युवक उसे आए दिन किसी न किसी बात पर मारता पीटता है।

वहीं युवक का कहना था कि दोनों में भले कहासुनी और मारपीट हुई है लेकिन दोनों साथ ही जाएंगे। पुलिस के बुलाने पर दोनों बाइक पर बैठे और कैंट थाने के लिए निकले।

यद्यपि रास्ते भर दोनों विवाद करते हुए ही गये। युवक अपने कुछ लोगों को थाने पर बुला रहा था तो महिला भी बुलाने की धमकी दे रही थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *