Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

चंदौली से सटे यहां का मामला, मेला देखने गया था परिवार, आधी रात युवती ने प्रेमी को बुला लिया घर, फिर अचानक चाचा को लग गई भनक……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी के शिवपुर में बुधवार की रात परिवार की अनुपस्थिति में प्रेमी को अपने घर बुलाना एक युवती को भारी पड़ गया। युवती के कमरे से खटर.पटर की आवाज सुनकर बगल के घर में मौजूद चाचा को भनक लग गई। चाचा की सूचना पर युवती के माता.पिता भी घर पहुंच गए। घर में अकेली बेटी के साथ युवक को देख गुस्सा फूट पड़ा। युवक को पकड़कर पुलिस थाने लाया गया। यहां सुबह तक पंचायत होती रही। युवक तो शादी के लिए तैयार हो गया लेकिन युवती अपनी पढ़ाई के कारण शादी को तैयार नहीं हो रही है। लोग उसे समझाने की कोशिश में जुटे हैं।

शुद्धिपूर निवासी युवती चाँदमारी क्षेत्र के निजी कॉलेज में बीकाम द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसके माता.पिता बुधवार की रात मेला देखने गए थे। इसी दौरान रात 11 बजे उसने अपने प्रेमी शिवपुर के सब्जी मंडी निवासी सिद्धान्त गौड़ को घर बुला लिया। प्रेमी के घर पहुंचते ही आधी रात खटर पटर की आवाज से बगल के कमरे में मौजूद चाचा को भनक लग गई। चाचा की सूचना पर युवती के माता.पिता भी घर पहुंच गए।

कमरा खोलकर अंदर गए तो प्रेमी को देख आग बबूला हो गए। प्रेमी ने घबराकर भागने की कोशिश की लेकिन उसे पकड़ लिया। प्रेमी.प्रेमिका दोनों की पिटाई की। रात में ही दोनों को लेकर शिवपुर थाने ले आए। सूचना मिलने पर कुछ देर में ही युवक के परिजन भी थाने पहुंच गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *