Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशबलिया

शादी से इंकार के बाद प्रेमिका के घर में घुसकर प्रेमी ने मारी गोली, खुद भी कर लिया आत्महत्या……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बलिया। सदर कोतवाली क्षेत्र के माफी पिपरा ढाला स्थित इंडियन टेंट हाउस के मकान में घुसकर प्रेमी 25 वर्षीय आजम ने प्रेमिका 22 वर्षीय रूबीना खातून को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस को मौके से पिस्टल, दो खोखा व एक जिंदा कारतूस मिला। फारेंसिक टीम ने मौके पर जांच के लिए नमूना एकत्रित किया। एएसपी संजय कुमार व सीओ भूषण वर्मा ने मौके का निरीक्षक किया।

 

गाजीपुर.मांझीघाट एनएच.31 के शहर से सटे माफी पिपरा ढाले पर नूरमोहम्मद टेंट के थोक सामान बेचने का कारोबार करते हैं। इसी मकान में पीछे के हिस्से में उनका परिवार भी रहता है। इस मकान के ठीक सामने सड़क उस पार पिपरा माफी निवासी आजम की लोहे की चारपाई बनाने व वेल्डिंग की दुकान है। उसका नूर मोहम्मद के मकान में अक्सर आना.जाना था। इसी दौरान उनकी लड़की से इसका प्रेम हो गया। करीब दो साल से दोनों के बीच संबंध अच्छे थे। इसी बीच आजम शादी के लिए दबाव बनाने लगा। इसकी भनक लगते ही लड़की पक्ष विरोध करने लगा। स्वजनों के दबाव में प्रेमिका भी उसका साथ छोड़ दिया। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी। इसके बाद भी प्रेमी शादी की जिद पर अड़ा हुआ था।

सुबह करीब 11ः30 बजे के आसपास अचानक प्रेमी आक्रोश में अपनी दुकान से प्रेमिका के घर में पहुंच गया। उस समय वह अपनी छोटी बहन रूबी के साथ बैठी हुई थी। उसे आते देख छोटी बहन कमरे से बाहर निकल गईं। इतने वह पिस्टल निकालर प्रेमिका पर फायर कर दिया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर जब तक घर की महिलाएं पहुंचती। प्रेमी ने खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर लिया। गोली की आवाज सुनकार आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। लड़की को बचाने के लिए स्वजन उसे तत्काल जिला अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। सदर कोतवाल बालमुकुंद मिश्रा ने प्रेमी के शव को अस्पताल भेजवाया। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि प्रेमिका व उसके स्वजनों के शादी से इंकार करने पर उसने यह कदम उठाया है। घटना में प्रयुक्त पिस्टल व कारतूस को कब्जे में ले लिया गया है। मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है।

 

विज्ञापन…….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *