Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

पूरी रात थाने में चौपाल लगाकर बैठे रहे एसएसपी, चोरों ने उड़ा दिया पांच लाख का माल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखपुर के गगहा थानाक्षेत्र में बुधवार रात जहां एसएसपी ने चौपाल लगाई। वहीं चौरों ने एक परिवार को कमरों में बंद करके घर को खंगाल लिया। चोर घर से जेवरात व नकदी समेत करीब पांच लाख का सामान अपने साथ ले गए हैं। सुबह पुलिस मौके पर पहुंची तो मामले को दबाने में जुटी रही। बाद में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है।

यह है मामला

बुधवार रात एसएसपी डॉ विपिन कुमार ताडा ने गगहा थाने में चौपाल लगाई और चोरों गगहा के वस्तुपार निवासी प्रवीण उर्फ झुनझुन दूबे के घर में धावा बोल दिया। छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने अलग.अलग कमरों में सो रहे स्वजन को बाहर से कुंडी लगाकर कैद कर दिया। बाद में पूरा घर खंगाला। एक कमरे का ताला तोड़कर चोर एक दर्जन से अधिक अटैची में रखा सामान उठा ले गए। वहीं कमरे की आलमारी में रखे लाखों रुपए के जेवरात कपड़े आदि भी चोरी कर ले गए। सुबह परिवार के सदस्य सो कर उठे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। किसी तरह से कमरे खुलवाए। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

सुरक्षा का आभास द‍िलाने रात भर थाने पर थे एसएसपी

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने मामले कि जांच की। पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित परिवार ने 110 ग्राम सोने के जेवरात नकदी और महंगे कपड़े चोरी होने की बात कही है। सुबह घर से कुछ दूरी पर चोर टूटी अटैची व पुराने कपड़े मिले हैं। जिसे सुबह पुलिस ने बरामद किया है। स्वजन चोरी गए सामान की कीमत पांच लाख रुपये से अधिक का बता रहे हैं। बता दें रात में एसएसपी गगहा में चौपाल लगाकर ग्रामीणों को आभास कराया था कि उनकी सुरक्षा पहले से बेहतर होगी। ऐसे में वह पूरी तरह से निर्भीक रहें। लेकिन गांव में चोरी के बाद से ग्रामीण कानून व्यवस्था को लेकर सवाल कर रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *