Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भाजपा नेता को महिलाओं ने बीच सड़क चप्पलों से पीटा, कपड़े फाड़े……यह था मामला…..

108
आप एनडीए (NDA) व इंडिया (INDIA) में से किसका समर्थन करते हैं.

उत्तर प्रदेश। फिरोजाबाद में धर्मशाला की भूमि पर अवैध कब्जे के मामले में गए भाजपा नेता की दबंगों ने महिलाओं के साथ मिलकर बुधवार दोपहर चप्पलों से पिटाई कर दी। यही नहीं उनके कपड़े फाड़ दिए। इस दौरान एक युवक का सिर फट गया। मौके पर पुलिस के साथ पहुंचे एसडीएम ने मामला शांत कराया। मामले में 10 लोगों पर हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

टूंडला के स्टेशन रोड पर सिटी सेंटर के सामने धर्मशाला की जमीन पर कब्जे को लेकर विरोध चल रहा है। इसी को लेकर बुधवार दोपहर साढ़े बारह बजे करीब सविता समाज के कुछ लोग भाजपा नेता विरोध करने पहुंचे थे। तभी वहां मौजूद महिला.पुरुषों से विवाद हो गया और जमकर लाठी.डंडे चलने लगे। इससे वहां अफरा.तफरी मच गई। इस दौरान कई लोग घायल हो गए। मामले में टूंडली निवासी नवल किशोर दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि सविता समाज की धर्मशाला पर कुछ लोग जबरन कब्जा कर रहे थे।

इसको लेकर वह समाज के रघुराज सिंह, सुशील सविता, बृजमोहन, रोहित दयाल, लोकेंद्र सिंह पौनियां, प्रवीन सभासद के साथ मौके पर पहुंचे थे। वह उन्हें राकेश कुमार, प्रदीप कुमार आदि को समझा रहे थे, तभी उन्होंने लाठी, डंडों से हमला बोल दिया। जान से मारने की नीयत से उनका गला दबा दिया। बचाने आए भाजपा सह प्रमुख मीडिया ओबीसी मोर्चा बृजक्षेत्र व जिला सहकारी क्रय.विक्रय समिति के चेयरमैन मुकेश धामा को सड़क पर गिराकर चप्पलों से पीटा, उनके कपड़े फाड़ दिए।

इतना ही नहीं उनकी हत्या का प्रयास किया गया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ तथा स्टेशन रोड पर जाम के हालात हो गए। पुलिस के पहुंचने पर आरोपी मौके से भाग गए। एसडीएम सत्येंद्र सिंह, तहसीलदार निशा श्रीवास्तव भी पहुंच गईं। इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

मामले में नवकिशोर ने राकेश कुमार, प्रदीप, दिनेश, सुनहरी लाल, अशोक कुमार, राहुल, रामप्रकाश, लाला, बंटी, बंटी का भाई व कुछ अज्ञात महिला, पुरुषों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रदीप कुमार का कहना है कि धर्मशाला की भूमि को लेकर मारपीट हुई है। मामले की जांच कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगा।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *