Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः राजदरी देवदरी के जंगलों में जवानों के साथ सीओ ने किया कांविंग, मास्क न लगाने वालों को सीओ ने लगाई फटकार….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नौगढ़, चंदौली। शनिवार को नौगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्रप्रभा वन क्षेत्र राजदरी.देवदरी के संपर्क मार्ग को कनेक्ट करने वाले घने जंगलों में पुलिस क्षेत्राधिकारी श्रुति गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस व पीएसी के जवानों ने पैदल चलकर सघन कांबिंग किया। इस दौरान वनवासी लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करते हुए उनसे नक्सली गतिविधियों के बारे में टोह लिया गया।
नौगढ़ व चकरघट्टा थाना क्षेत्र में आए दिन पुलिस के अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस व पीएसी के जवान जंगलों में सघन कांबिंग व चेकिंग अभियान करते है। इसी क्रम में शनिवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पीएसी व पुलिस के जवानों ने राजदरी.देवदरी के जंगलों में कई किमी पैदल चलकर कांबिंग किया। वहीं पशु अडारोंए गुफाओंए जल स्रोतों पर छापेमारी करते हुए सर्च अभियान चलाया गया।
वहीं जगल में वनवासियों से संदिग्ध व्यक्तियों के आने जाने के बारे में जानकारी लिया गया। वहीं सीओ ने कहा कि अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नजर आए तो आप कभी भी गोपनीय तरीके से सरकारी नंबर व डायल 112 पर सूचना दे सकते हैं। वहीं मास्क न लगाने वाले घुमने आए पर्यटकों को सीओ द्वारा कड़ी फटकार भी लगाया गया। वहीं वनवासी महिलाओं को सीओ ने जागरुक करते हुए कहा कि आप अपना अपने बच्चों के हाथों को हमेशा साबुन से धोए। इस दौरान थानाध्यक्ष नागैढ राजकुमार, चंद्रप्रभा चौकी इंचार्ज रामनयन, अमदहा चौकी प्रभारी राधा कृष्ण यादव सहित पीएसी के जवान मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *