Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली DM ने दिया कड़ा निर्देश,निर्माण कार्यों में शिथिलता या लापरवाही क्षम्य नही होगी, गठित टीम द्वारा कराते हुए……

निर्माण कार्यों में शिथिलता या लापरवाही क्षम्य नही होगी –  जिलाधिकारी
 चंदौली ।
मंगलवार को जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे की अध्यक्षता में जनपद में चिकित्सा विभाग के अंतर्गत निर्माणाधीन परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई।
बैठक के दौरान संबंधित अधिकारियों एवं कार्यदाई संस्थाओं के अभियंताओं को सख्त रूप से निर्देशित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि निर्माणाधीन परियोजनाओं पर तेजी से कार्य कराते हुए समय सीमा के अंतर्गत प्रत्येक दशा में कार्य पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित हो जिन परियोजनाओं का कार्य पूर्ण हो चुका है उन्हें विभाग को अविलंब हैंड ओवर कराने की कार्रवाई की जाए।
बैठक के दौरान कमालपुर में निर्माणाधीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का बाउंड्री वाल आदि अवशेष कार्य, भोगवारा में निर्माणाधीन ड्रग वेयरहाउस के समस्त कार्य माह जून के अंत तक प्रत्येक दशा में पूर्ण करा लिए जाने के कड़े निर्देश दिए। विकासखंड चहनिया स्थित रोगी आश्रय स्थल के अवशेष कार्यों को अविलंब पूर्ण कराए जाने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि जनपद में पूर्ण हो चुके समस्त हेल्थ एवं वैलनेस सेंटर का सत्यापन अधिकारियों की गठित टीम द्वारा कराते हुए शीघ्रति शीघ्र हैंड ओवर करा कर वहां स्वास्थ्य सेवाओं को शुरू करा दिया जाए। जिलाधिकारी ने समस्त कार्यदाई संस्थाओं के अभियंता को निर्देशित करते हुए कहा कि कार्यदाई संस्थाएं निर्धारित समय अवधि के अंतर्गत पूर्ण गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्यों को पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित करें। परियोजनाओं के निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की शिथिलता या लापरवाही कतई क्षम्य नहीं की जाएगी।
 इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी, उप जिलाधिकारी सकलडीहा, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी, जिला पंचायत राज अधिकारी, आवास विकास, पैकफेड आदि कार्यदाई संस्थाओं के अभियंता/अधिकारी गण उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *