Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेश

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: अंतरंग थे 12 महिलाएं और तीन पुरुष!, ऑन डिमांड नेपाल और दूसरे जिलों से आती थी लड़कियां

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

जनपद हापुड़ की पुलिस ने कोतवाली पुलिस ने मोदीनगर रोड पर दो स्थानों पर घरों में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। एसपी अभिषेक वर्मा की अगुवाई में की गई कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 12 महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें यह खबर…….

चकिया : इस गांव के पास हुआ हादसा*, अचानक पलटा….वापस जाते समय हुआ, *चीख-पुकार सुन दौड़ पड़े लोग*, *6 घायलों को भेजवाया अस्पताल*, पहुंची पुलिस।। पढ़ें पूरी खबर *लिंक* क्लिक करके👇

https://youtu.be/qz4_6AP1raQ

कृपया चैनल को *करें सब्सक्राइब* लिंक क्लिक करके

 

पुलिस की सरपरस्ती में यह रैकेट लंबे समय से चल रहे थे। एसपी से शिकायत के बाद मामले में कार्रवाई की गई।

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि बृहस्पतिवार को बाबूगढ़ में लकड़ी व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर रंगदारी वसूलने के मामले का पर्दाफाश किया गया था। जिसमें पता चला था कि आरोपियों ने व्यापारी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिला हापुड़ से रुपये देकर बुलाई थी।

जानकारी के बाद शुक्रवार सुबह कोतवाली पुलिस ने आदर्शनगर कालोनी और मोहल्ला जसरूपनगर में दो स्थानों पर एक साथ छापा मारा। जहां से महिला देह व्यापार का संचालन करने वाली सरगना समेत 12 महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया।

घरों में ही यह सेक्स रैकेट चल रहा था। गिरफ्तार पुरूष आदर्श नगर निवासी नानक चंद, आवास विकास कालोनी बुलंदशहर रोड निवासी इरशाद, जिला मेरठ के थाना खरखौदा के सैंत कुआं निवासी महेंद्र है। सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ऑन डिमांड नेपाल और बाहरके जिलों से आती थी महिलाएं

कहने को यह सेक्स रैकेट घरों में चल रहा था, लेकिन पुलिस की जांच में पता चला है कि ऑन डिमांड यहां बाहर से महिलाओं को वैश्यावृत्ति के लिए लाया जाता था। नेपाल, मेरठ, गाजियाबाद के अलावा अन्य शहरों से भी युवतियां और महिलाएं यहां लाई जाती थीं। महिलाओं के हिसाब से उनके रेट निर्धारित थे।

लंबे समय से चल रहा था सेक्स रैकेट, घर के बाहर लगे थे कैमरे

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि इन घरों में सेक्स रैकेट लंबे समय से चल रहा था। लोगों से अभद्रता, ग्राहकों के रुपये छीनकर भगा देना यहां आम बात थी। शिकायत के बाद भी पुलिस यहां नहीं पहुंचती थी। इन घरों के बाहर कैमरे लगे हुए थे, ताकि बाहर से आने जाने वाले की जानकारी इन्हें मिलती रहे। शुक्रवार को एसपी तक मामले की जानकारी पहुंची तो उनकी अगुवाई में कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *