Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अचानक पहुंचे….…कहा इस सुबह 7 बजे से चलेगा विशेष अभियान

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने ऐतिहासिक काली मंदिर पोखरे व परिसर में सफाई कार्य का किया निरीक्षण

रविवार को सुबह 7 बजे से चलेगा सभी को साथ लेकर विशेष स्चच्छता अभियान

चकिया, चंदौली ।
मंगलवार की दोपहर स्थानीय नगर स्थित ऐतिहासिक काली जी के पोखरे पर सफाई व्यवस्था का लेने के लिए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट / नगर पंचायत के प्रशासक प्रेम प्रकाश मीणा पहुंचे। इस दौरान पोखरे व परिसर में व्याप्त गंदगी देख नाराजगी व्यक्त करते हुए रविवार की सुबह 7 बजे से कर्मचारी व सम्मानित नागरिकों के सहयोग/ श्रमदान से पूरे परिसर की साफ सफाई कराने की बात की।

मंगलवार दोपहर की नगर पंचायत के प्रशासक / ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने नगर स्थित ऐतिहासिक काली जी के पोखरे पर पहुंचकर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। पोखरे व परिसर में व्याप्त गंदगी देख ईओ अधिसाशी अधिकारी एम लाल गौतम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इस दौरान कहां कि स्चच्छता अभियान में जनजागरूकता अवश्य होनी चाहिए। आने वाले रविवार की सुबह 7 बजे से नगर पंचायत के सभी कर्मचारी व सभी सम्मानित नागरिकों को साथ लेकर स्चच्छता अभियान चलाया जायेगा। वही परिसर में कही भी कचरा न फैले इसके लिए जगह – जगह कूडे़ दान लगाए जायेगें। इसके साथ ही ईओ को प्रकाश व्यवस्था को भी दुरूस्त किया कराए।
वही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कहा का मंदिर प्रबंधक के साथ मिलकर उनके सहयोग से परिसर की मरम्मत, साफ सफाई के साथ साथ रंग रोगन के कार्य में तेजी लाने को कहा जायेगा।

इस दौरान वरिष्ठ लिपिक रोशन, गुलाब मौर्य, रोहित विश्वकर्मा सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *