Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशजौनपुर

बाथरूम में नहाने गई महिला की गीजर से दम घुटने से मौत, पानी गरम करें तो इन बातों का रखें ख्याल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मड़ियाहूं, जौनपुर। दिलावरपुर मोहल्ले में रविवार सुबह गैस वाले गीजर युक्त बाथरूम में स्नान करते समय महिला की मौत हो गई। स्वजन गीजर से निकली गैस से दम घुटने को मौत का कारण बता रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। दिलावरपुर निवासी नगर पंचायत के पूर्व सभासद व भाजपा नेता छोटेलाल जायसवाल की 25 वर्षीय पुत्रवधू शिवानी जायसवाल सुबह नहाने के लिए बाथरूम में गई थीं।

जब काफी देर बाद भी वह बाहर नहीं निकलीं तो स्वजन ने आवाज लगाई। भीतर से कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने अनहोनी की आशंका में आनन.फानन दरवाजा तोड़ा तो बाथरूम में शिवानी मरणासन्न पड़ी थीं। गीजर चालू था। परिवार के लोग शिवानी को अस्पताल ले गएए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शिवानी प्रयागराज के बाई का बाग निवासी प्रदीप जायसवाल की पुत्री थीं। उनकी शादी वर्ष 2019 में हुई थी।

तेजी से बढ़ा गैस गीजर का प्रचलन

नहाने के लिए गर्म पानी के लिए लोग गैस गीजर लगवा रहे हैं। बाजार में गैस गीजर आसानी से मिल रहे हैं। इलेक्ट्रोनिक गीजर के मुकाबले इनकी कीमत कम भी होती है। ऐसे में सर्दी में राहत के लिए इसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। मगर ये राहत आफत में न बदले, इसके लिए विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *