Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया तहसील मुख्यालय पर 15 को भरेगें हुंकार….…लेगी बदला, पूर्व विधायक ने कहा हार कर जायेंगे गोरखपुर

 

हर तरफ मची लूट-खसोट, जनता देगी बदला– पूर्व विधायक पूनम

सपाई की बैठक सम्पन्न

चकिया चंदौली
स्थानीय नगर स्थित काली जी के पोखरे के समीप बारहदरी ने महंगाई व तानाशाही को 15 जुलाई को तहसील स्तर होने वाले धरना प्रदर्शन के तैयारियों के बाबत मंगलवार की दोपहर समाजवादी पार्टी के विधानसभा ईकाई की एक आवश्यक बैठक विधानसभा अध्यक्ष प्रभु नारायण यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।
सपा हाईकमान के निर्देश पर आगामी 15 जुलाई को बढ़ती मंहगाई व जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख चुनाव में तानाशाही किए गए तानाशाही को लेकर तहसील मुख्यालयों पर धरना प्रस्तावित हैं।
बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक पूनम सोनकर ने कहा कि जनता पूरी तरह बढ़ती मंहगाई से तस्त्र हो गई। मोदी व योगी सिर्फ जनता गुमराह करने का कार्य किया । एक भी योजनाएं निष्पक्षता से गरीबों तक नहीं पहुंच रही हैं। हर तरफ लूट-खसोट मचा हुआ है।
जनता इंतजार कर रही हैं कि कब चुनाव हो कि उन्हें कुर्सी हटाकर गोरखपुर भेजें।
15 जुलाई को तहसील मुख्यालय पर अधिक से अधिक कार्यकर्ता मौजूद हुंकार भरें। बेरोजगारों ने भी योगी सरकार को सबक सिखाने के लिए अभी से कमर कस लिए हैं।
इस दौरान वरिष्ठ नेता डाक्टर राम आधार जोसेफ, दशरथ सोनकर, मुश्ताक अहमद, सुधाकर कुशवाहा, रामकृत एडवोकेट, मुख्तार खां, संजय यादव, धन्नजय चौहान, संतोष यादव, दशरथ यादव, महेंद्र सिंह, विनोद सोनकर सहित कई सपाई मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *