Monday, April 29, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

शौक पूरा करने को गायब हुआ ट्रक चालक, अनहोनी की आशंका से तीन दिन तक खोजती रही आगरा पुलिस…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। अजमेर से आया ट्रक चालक अपना शौक पूरा करने के लिए 50 हजार रुपये लेकर गायब हो गया। स्वजन द्वारा गुमशुदगी दर्ज कराने पर पुलिस खोजबीन शुरू की। उसका ट्रक दो किलोमीटर दूर लावारिस हालत में मिलने से पुलिस की नींद उड़ गई। चालक पर रकम होने के चलते उसके साथ अनहोनी की आशंका पर चार टीमें उसकी तलाश में जुट गईं। इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालती रहीं। उसके मोबाइल की सीडीआर निकाली गई। मंगलवार को चालक ने फोन करके अपने घर पहुंचने की जानकारी पुलिस को दी तो उसने राहत की सांस ली। जानकारी करने पर पता चला कि वह परिचितों के साथ पार्टी करने चला गया था।

मामले के अनुसार अजमेर का रहने वाला शिवराज ट्रक चालक है। वह 25 जून को ट्रक में टाइल्स लेकर बोदला.सिकंदरा रोड पर आया था। यहां माल उतारने के बाद उसने पार्टी से 50 हजार रुपये और करीब इतने का ही चेक लिया। इसके बाद वह गायब हो गया। स्वजन ने उससे मोबाइल पर संपर्क किया तो वह बंद था। एक दिन तक उसका मोबाइल बंद रहने से स्वजन 26 जून को आगरा पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। चालक ने जहां माल उतारा थाए पुलिस वहां पहुंची। पार्टी ने चालक को 50 हजार रुपये का भुगतान करने की बताया।

पुलिस ने ट्रक की खोजबीन की तो वह दाे किलोमीटर दूर सिकंदरा.बोदला मार्ग पर लावारिस हालत में खड़ा मिला। इससे पुलिस को चालक के साथ अनहोनी की आशंका सताने लगी। उसने आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए। मगर कोई सुराग नहीं मिल रहा था। मंगलवार को चालक शिवराज का पुलिस के पास फोन पहुंचा। उसने बताया कि वह माल उतारने के बाद कुछ परिचितों के साथ पार्टी करने चला गया था। इस दौरान वह कई दिन उनके साथ रहा। वहीं से अजमेर आ गया। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि चालक ने फोन पर अपने सकुशल घर पहुंचने की जानकारी दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *