Saturday, May 11, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जादू.टोना के शक में वृद्धा की न‍िर्मम हत्‍या, पीट पीटकर उतारा मौत के घाट…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बहराइच। बीती रात घर में सो रही वृद्धा को पड़ोसी युवक ने डंडे से पीट.पीट कर मौत के घाट उतार दिया। ग्रामीणों ने आरोपी युवक पवन कुमार को बंधक बनाकर पुलिस को सौंप दिया। बताया जाता है कि हत्याभियुक्त को खुद पर महिला के जादू.टोना करने का संदेह था। इससे क्षुब्ध होकर उसने घटना को अंजाम दिया गया है। थाना सुजौली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत चहलवा के बिहारीपुरवा गांव में एक युवक ने गांव की ही महिला पर बीती रात सोते समय हमला बोल दिया। बिहारीपुरवा गांव निवासी हीरालाल की पत्नी शांतिदेवी 80 घर में सो रही थी। रात के दो बजे के करीब गांव के युवक पवन कुमार घर में घुस गया।

गहरी नींद में सो रही वृद्धा पर मोटे डंडे से हमला करने लगा। तभी महिला की चीखें सुनकर परिवारजन की नींद खुली। जब तक लोग युवक को हमले से रोकते, तब तक वृद्धा पर डंडे से कई वार कर चुका था। परिवारजन ने स्थानीय लोगों की सहायता से हमलावर युवक को पकड़ कर बंधक बना लिया और स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

घायल महिला को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुजौली ले जाया जा रहा था। लेकिन गंभीर रूप से घायल महिला की रास्ते में ही मौत हो गई। घटना के पीछे आपसी रंजिश बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जमा हो गए।

सुबह घटनास्थल पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप सिंह ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के पुत्र लालमणि की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। जांच के दौरान उप निरीक्षक अजयकांत द्विवेदी, सुभाष यादव, पवन कुमार यादव, पंकज यादव, महिला कांस्टेबल कनक सरोज मौजूद रहे। मृतका के पौत्र विजय कुमार ने बताया कि आरोपित युवक घटना वक्त नशे में धुत्त था।

 

purvanchalpost पर प्रसारित विज्ञापन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *