Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

घुमाने के बहाने महिला को लाकर इतने हजार में यहां बेचा, आरोपित फरार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जनपद के रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव समौली में कुशीनगर से एक महिला को लाकर चालीस हजार रुपये में बेच दिया। पीड़ित महिला को पिछले दिनों से आरोपित खरीदार ने घर में बंधक बनाकर रखा और मारपीट की। किसी तरह पीड़िता आरोपितों के चंगुल से छूटकर थाने पहुंची और आपबीती बताई। रतनपुरी थाने पहुंची महिला ने पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराने के साथ न्याय की मांग की है।

राम मंदिर घुमाने के बहाने

पीड़ित महिला ने बताया की वह कुशीनगर की रहने वाली है। उसे कुशीनगर से अयोध्या में राम मंदिर में घूमने के बहाने लाया गया था। इस दौरान पीड़ित महिला के साथ दस अन्य महिलाओं के दल था। जिनमें एक महिला उसकी परिचित है। यह सभी राम मंदिर में घूमने के बहाने निकले थे। पीड़िता का आरोप है कि उसे मंदिर नहीं दिखाया गया। बल्कि परिचित महिला ने उसका सौदा रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव समोली में चालीस हजार रूपये कर दिया। पिछले 15 दिन से आरोपित महिला के साथ मारपीट कर रहा था। शनिवार को मौका पाकर वह आरोपितों के चंगुल से छूटकर थाने पहुंच गई। पुलिस महिला को बंधक बनाने वाले आरोपित की तलाश में लगी है। फिलहाल आरोपित के भाई को थाने बैठाया गया है।

महिला को लाने वाला आरोपित फरार

पुलिस ने बताया कि आरोपित व्यक्ति के एक भाई से पूछताछ की गई है। उसने कहा कि उसका बड़ा भाई एक महिला से इस महिला को 40 हजार रुपये देकर लाया था। महिला आरक्षी ने महिला से जानकारी की तो उसने स्वयं को जिला कुशीनगर की तहसील खुड्डा के गांव गोदी छपरा थाना हनुमान गंज का निवासी बताया है। पीड़ित महिला के पांच बच्चे है और पति मंदिर में पुजारी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *