Tuesday, May 14, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

जीजा साली के प्यार की कहानीः जीजा के प्यार में पागल साली, रोड़ा बन रहे पति को पिलाया जहर फिर भी नहीं हुई मौत तो…..

उत्तर प्रदेश। वाराणसी से अवैध संबंध के चलते रिश्तों को तार.तार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी जो रिश्ते में उसका जीजा लगता था। उसके साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगा दिया। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया। साथ ही हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया।

थाने में दर्ज थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

जानकारी के मुताबिक लंका थाना क्षेत्र के सीरगोवर्धनपुर का रहने वाला अनिल यादव बीते 16 जून को घर से अचानक गायब हो गया था। परिवार वालों ने काफी खोजबीन के बाद 19 जून को लंका थाने में अनिल की गुमशुदगी दर्ज कराई गई। पुलिस ने अनिल यादव के मोबाइल से मिले कॉल डिटेल के आधार पर जांच की तो उसकी पत्नी और भदोही में रहने वाले जीजा पर शक हुआ। दोनों के कॉल डिलटेल की जांच की गई, जिससे यह पता चला कि इनकी घंटों फोन पर बातें होती थीं।

जीजा.साली के अवैध संबंध के चलते की हत्या

अनिल की पत्नी और भदोही में रहने वाले जीजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो इस वारदात की असली वजह अवैध संबंध की बात सामने आई। पुलिस को पूछताछ में अनीत ने बताया कि उसने पहले अपने पति अनिल को कोल्ड्रिंक में जहर मिलाकर पिलाया। फिर दोनों ने मिलकर गमछे से उसका गला घोंट दिया। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए वाराणसी से सटे जनपद चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र में हाईवे किनारे एक वैगनआर कार से ले जाकर फेंक दिया।

रोड़ा बनने पर की हत्या

आरोपी महिला ने बताया कि उसका बेहनोई से प्रेस.प्रसंग था। पति रास्ते का रोड़ा बन रहा था। जिसके चलते उन्होंने प्लान के तहत इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। इस घटना के सामने आने के बाद परिजनों का रो.रोकर बुरा हाल है। आरोपियों ने अनिल के शव को चंदौली जिले अलीनगर थाना क्षेत्र के बौरा गांव में नाले में फेंक दिया गया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *