Monday, May 13, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

बरातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की मौत. दो गंभीर…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। महराजगंज जिले में बरात जा रही एक कार कोल्हुई क्षेत्र के पिपरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों को बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया है।

ये है मामलाः रविवार को नौतनवा थाना क्षेत्र के रतनपुर से एक कार में रतनपुर निवासी रामकिशुन मद्धेशिया, नीरज उर्फ गोलू व महावीर, परसासोमाली निवासी श्रवण गिरी और महदेइया निवासी हरिद्वार कार में सवार होकर घर से बरात के लिए निकले थे। अभी उनकी गाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिपरा गांव के करीब पहुंची ही थी कि अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे गड्ढे में पलट गई। घटना के बाद चीख. पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद घायलों को कार से बाहर निकाला गया।

इनकी हुई मौतः इस हादसे में रामकिशुन, नीरज उर्फ गोलू और श्रवण गिरी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मौके पर कोल्हुई थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह के साथ पुलिस उपाधीक्षक कोमल प्रसाद मिश्र भी पहुंचे और घायलों को पहले प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी लक्ष्मीपुर भेजा। बाद में उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया। जहां दोनों घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *