Saturday, April 27, 2024
बिहार

पूर्व सीएम के पुत्र पर इतने हजार रुपए का इनाम! पूर्व केंद्रीय मंत्री के भाई और लोकसभा क्षेत्र के सांसद के भी लापता होने पर लगाया गया पोस्टर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राघोपुर, वैशाली। बिहार के वैशाली जिले के अंतर्गत राघोपुर से विधायक और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव पर 5100 रुपए का इनाम रखा गया है। जी हां कोरोना महामारी के दौर में अपने क्षेत्र में नहीं दिख रहे विधायक को ढूंढने के लिए लोगों ने ऐसा पोस्‍टर वायरल किया है। राघोपुर प्रखंड की कई पंचायतों में ऐसा पोस्‍टर लगाया गया है। साथ ही इसे इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल किया जा रहा है। ऐसे ही पोस्‍टर में पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत राम विलास पासवान के भाई और हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद पशुपतिनाथ पारस को भी लापता बताया गया है।

पोस्‍टर में दावा. चुनाव जीतने के बाद गायब हुए दोनों नेता

कोरोना महामारी से पीडि़त लोग अपने जनप्रतिनिधि को खोज रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर भी दोनों जनप्रतिनिधि के लापता होने की सूचना वायरल हो रही है। पोस्टर में सांसद एवं विधायक को खोज कर लाने वाले को 51 सौ रुपये के इनाम की घोषणा की गई है। पोस्टर में लिखा गया है कि चुनाव जीतने के बाद सांसद एवं विधायक क्षेत्र से गायब हैं। कोरोना महामारी में राघोपुर प्रखंड के लोग त्रस्त हैं। कई लोगों की जान भी जा चुकी है। आरोप है कि सांसद एवं विधायक लोगों का हालचाल तक पूछने नहीं आ रहे हैं।

सत्‍ता पक्ष के लोग भी तेजस्‍वी पर उठाते रहे हैं सवाल

बिहार सरकार में शामिल दलों के नेता भी तेजस्‍वी यादव पर लगातार ऐसे सवाल उठाते रहे हैं। भाजपा के राज्‍यसभा सदस्‍य सुशील कुमार मोदी जदयू के प्रवक्‍ता संजय सिंह और अभिषेक झा लगातार कहते रहे हैं कि आपदा के वक्‍त तेजस्‍वी बिहार में दिखाई नहीं पड़ते। पिछले साल भी कोरोना की लहर के वक्‍त ऐसा आरोप लगा था। उससे पहले यानी कि 2019 में पटना में आई भीषण बाढ़ के वक्‍त भी राजद नेता पर ऐसा आरोप लग चुका है। हालांकि तेजस्‍वी ने कोरोना काल में अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए कई अनुशंसाएं सरकार से की हैं। पिछले दिनों राजद विधायकों के साथ बैठक में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी सभी विधायकों को क्षेत्र में जाकर आम लोगों की मदद करने का निर्देश दिया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *