Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

बहू से दुष्कर्म करने वाले आरोपित सास से बोले. पैरवी करना छोड़ दो नहीं तो बुरा होगा अंजाम…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बहू के साथ दुष्कर्म हुआ। पीड़िता ने थाने में आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। बहू को न्याय दिलाने के लिए सास पैरवी में जुटी तो आरोपित जान से मारने की धमकी देने लगे। थाने में पीड़िता शिकायत करते.करते थक गई लेकिन, रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। शासन तक मामला पहुंचा तो डीजीपी के निर्देश पर सुभाषनगर के नेकपुर के रहने वाले जयवीर, अजयपाल, श्रीपाल व पिंटू के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मामला सुभाषनगर का है। पीड़िता की सास के मुताबिक, कुछ समय पहले बहू के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। मामले में बहू की ओर से सुभाषनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। आरोप है कि तभी से आरोपित रंजिश मानने लगे। 21 जुलाई 2019 को वह वकील के पास जा रही थी। तभी नेकपुर छोटी लाइन के पास शाम साढ़े चार बजे के करीब जयवीर व अजयपाल ने आवाज देकर रोका। उनके साथ श्रीपाल व पिंटू भी थे। जयवीर व अजयपाल ने कहा कि मुकदमे की पैरवी छोड़ दो नहीं तो अंजाम बुरा होगा।

पैरवी बंद करने से इन्कार किया तो श्रीपाल व अजयपाल ने तमंचा निकाल लिया। फिर भी पीड़िता डरी नहीं। आरोप है कि उस पर फायर किया गया लेकिन, तमंचा चला नहीं। भागने लगी तो श्रीपाल ने दोबारा फायर किया, जो पीठ व कंधे पर लगा। अस्पताल में उपचार चला। डिस्चार्ज होने के बाद जब उसने थाने में शिकायत की तो सुनवाई नहीं हुई। थक हार कर वह लखनऊ पहुंची। डीजीपी से शिकायत की तो आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *