भदोही। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कोरोना संक्रमण को बेकाबू होते देख भाजपा विधायक दीनानाथ भाष्कर भी अपने को रोक नहीं पा रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की व्यवस्था से खिन्न होकर पूरी पोल खोल कर रखी दी। शुक्रवार को मुख्यमंत्री से शिकायत कर अव्यवस्था से अवगत कराए। साथ ही दोषी कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मुख्यमंत्री को भेजे गए तीन पेज की शिकायत में आरोप लगाया है कि कोविड अस्पताल के प्रभारी उनका फोन रिसीव नहीं किया। कोविड अस्पताल में तैनात चिकित्सक कभी भी मरीजों को देखने नहीं जाते हैं। आक्सीजन खत्म होने के बाद भी कर्मचारी सिलेंडर को नहीं बदलते हैं। सरकारी दवा अस्पताल के सामने मेडिकल स्टोर पर बिक रही है। जिला चिकित्सालय ज्ञानपुर में 45 बेड का आक्सीजन पाइपलाइन लगा हुआ है लेकिन सीएमएस मरीजों को भर्ती नहीं कर रहे हैं।

होम आइसोलेट मरीजों को जिला प्रशासन की ओर से आक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है। आरोप लगाया कि भीड़ वाले क्षेत्र में सैनिटाइजेशन नहीं कराया जा रहा है। डीघ ब्लाक में फर्जी तरीके से निगेटिव की रिपोर्ट चिकित्सकों द्वारा दे दिया जा रहा है। मांग किया कि संयुक्त चिकित्सालय सरपतहां में आक्सीजन रिफलिंग प्लांट स्थापित किया जाए तथा महाराजा बलवंत सिंह कोविड अस्पताल के चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही सुरियावां और औराई में 50-50 बेड का कोविड अस्पताल बनाया जाए।