Sunday, May 5, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

फिर भागी दुल्हन, सुहागरात से पहले दूल्हे और ससुरालीजनों को कमरे में बंद कर दुल्हन हुई फरार…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। ताजनगरी में दुल्हनों के फरार होने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक और मामला सुहागरात से पहले दुल्हन के फरार होने का सामने आया है। विदा होकर ससुराल पहुंचने के दस घंटे बाद ही दुल्हन ने आधी रात को दूल्हे और ससुराल वालों बाहर से कुंडी लगा कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद घर की दीवार कूदकर फरार हो गई। दुल्हन को कमरे से गायब देख दूल्हे के होश उड़ गए, आधी रात को ही 112 नंबर पर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई, दूल्हा और उसके स्वजन रात भर दुल्हन को तलाश करते रहे। सुराग नहीं मिलने पर बुधवार को थाने पहुंचकर पुलिस से उसे तलाशने के लिए गुहार लगाई।

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले चांदी का कारीगर का है। परिवार के लोग कारीगर के लिए रिश्ता तलाश रहे थे। करीब दो महीने पहले उनके परिचित ताजगंज निवासी एक फैक्ट्री में कर्मचारी ने बताया कि वह भी अपनी साली के लिए लड़का देख रहे हैं। लड़की गोरखपुर की रहने वाली है। चांदी कारीगर के स्वजन ने लड़की को देखा, वह उन्हें पसंद आ गई। उन्होंने रिश्ते के लिए हामी भर दी।

दुल्हन के जीजा ने बताया कि लड़की का परिवार गरीब है। इसलिए वह शादी का खर्चा नहीं उठा सकेगा। लड़के वालों ने दोनों ओर की शादी का खर्चा उठाने की कहा। कारीगर 25 तारीख को बरात लेकर गोरखपुर गया। रीति.रिवाज से शादी करने के बाद दुल्हन को

विदा कराके 26 की सुबह आगरा आ गया। दूल्हे ने पुलिस को बताया कि कंगन खुलने की रस्म बुधवार को होनी थी। दुल्हन अपनी सास के कमरे में सो रही थी।

रात करीब 12 बजे दुल्हन चुपचाप उठी, उसने सास के कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी।दूल्हे का कमरा भी बाहर से बंद कर दिया।इसके बाद आंगन में रखी साइकिल पर चढ़कर दीवार फांद कर भाग गई। इस बीच सास की आंख खुली तो दुल्हन कमरे में नहीं थी। उन्हें लगा कि शौचालय गई होगी। पांच मिनट बाद भी नहीं आई तो वह कमरे से बाहर निकलने लगीं। उसकी कुंडी बाहर से बंद थी। बेेटे को आवाज लगाई तो उसका कमरा भी बाहर से बंद था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *