Saturday, April 20, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

यहां हुआ बड़ा हादसा, तीन पुलिसकर्मियों समेत पांच की मौत, फरार किशोरी को पकड़ने जा रही थी…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। ठंड और कोहरे की दस्तक के साथ ही यमुना एक्सप्रेस.वे पर एक बार फिर हादसों का सफर शुरू हो चुका है। शुक्रवार तड़के यमुना एक्सप्रेस.वे पर सुरीर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बोलेरो गाड़ी की डिवाइडर से जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में बोलेरो सवार पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं। इसमें मध्य प्रदेश पुलिस के तीन जवान, एक महिला और ड्राइवर शामिल है। मध्य प्रदेश पुलिस की ये टीम युवक से फरार एक किशोरी को बरामद करने के लिए हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रही थी।

90
क्या प्रियंका गांधी के धुआंधार प्रचार से कांग्रेस आगामी विधान सभा चुनाव में सरकार बना पायेंगी

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार होने वाले तीनों पुलिसकर्मी मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ अंतर्गत थाना बुड़ेरा के जवान थे। तीनों पुलिसकर्मी फरार युवक के रिश्तेदार को लेकर हरियाणा के बहादुरगढ़ में दबिश देने जा रही थी। इसी दौरान यमुना एक्सप्रेस.वे पर ये हादसा हुआ। हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अग्रवाल लाइफ लाइन औरंगाबाद में भर्ती कराया गया है।

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के थाना बुडेरा क्षेत्र से एक किशोरी को पिंटू नामक युवक बहला.फुसलाकर अगवा कर ले गया था। थाना बुडेरा पुलिस को युवक की लोकेशन हरियाणा के बहादुरगढ़ में मिली थी। युवक को गिरफ्तार कर किशोरी की बरामदगी करने के लिए थाना बुडेरा में तैनात हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद कांस्टेबल रतिराम, कमलेन्द्र यादव, महिला कांस्टेबल हीरा देवी आरोपित युवक की बहन प्रीति उसके पति धर्मेंद्र निवासी ललितपुर, सुरक्षा समिति के सदस्य रवि को लेकर बोलेरो से बहादुरगढ़ के लिए जा रहे थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *