Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

वेलेंटाइन डे पर प्रेमिका के साथ घूम रहा था प्रेमी, जानिए ऐसा क्या देखा लड़की के बाप ने कि थाने में प्रेमी की करने पहुंचा शिकायत…

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। प्रेमी के साथ वेलेंटाइन वीक मनाना नाबालिग छात्रा को को महंगा पड़ गया। शुक्रवार को वेलेंटाइन डे पर बेटी को प्रेमी संग पिता ने देखा तो प्रेमी भागने लगा। इस तरह से लड़की के प्रेमी के साथ घूमने पर पिता ने विरोध किया। मामला थाने तक पहुंच गया। बाद में छात्रा की पिता की ओर से तिलक कॉलोनी के रहने वाले आरोपित मुन कश्यप पर छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रिपोर्ट दर्ज करने के कुछ ही घंटे बाद आरोपित को पुलिस ने पकड़ लिया। इंस्पेक्टर सुभाषनगर सुनील कुमार ने बताया कि आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

वेलेंटाइन डे के मौके पर गिफ्ट और उपहारों की खूब हुई बिक्री

वैलेंटाइन.डे को लेकर कार्ड और उपहारों की दुकानों पर शनिवार को अच्छी ग्राहकों की भीड़ देखी गई। मौके के अनुसार छोटे.बड़े सभी आकार के कार्ड और उपहारों को लोगों ने खरीदा। चूंकि वैलेंटाइन.डे को इजहार.ए.मुहब्बत का दिन माना गया है और जब प्रेम होता है तो दिल की धड़कन ही इस फिलिंग का अनुभव कराती है। ऐसे में फूलों और लाइटिंग से सजे दिल की बेहद मांग है। खासकर लाल रंग के दिल खूब बिके। शनिवार को मॉडल टाउन, डीडीपुरम, राजेंद्र नगर, सुभाष नगर, चौकी चौराहा के पास बाजार उपहारों व फूलों आदि की दुकानें लगी दिखी। जिनमें खरीदारी करने में युवा वर्ग बेहद रूचि दिखाता मिला। वहीं ऐसे कार्ड और उपहार खरीदे जा रहे हैं। जिन पर दिल बने हुए है। इन सबको युवा वर्ग अपने बजट के अनुरूप खरीदते हुए देर शाम तक दिखे। वैलेंटाइन.डे पर एक.दूसरे का साथ निभाने के लिए कार्ड और उपहारों को बेहद पंसद किया गया। इसके अलावा प्लास्टिक इत्यादि से बने गुलाब की भी अच्छी मांग रही। छोटे.बड़े सभी आकार के तोहफों की मांग की गई। जिन्हें ग्राहक अपने बजट के अनुरूप खरीदते रहें। वहीं कुछ लोगों ने रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल किए जाने वाले गिफ्ट की खरीदारी की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *