Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने व्यापार संघ के पदाधिकारियों के साथ की बैठक……

नगर के विभिन्न बिन्दुओं को लेकर हुई चर्चा

चकिया, चंदौली। सोमवार को स्थानीय तहसील सभागार में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणाध्प्रशासक नगर पंचायत चकिया के अध्यक्षता में व्यापार संघ के सभी पदाधिकारियों के साथ एक बैठक संपन्न हुई। जिसमें विभिन्न बिंदुओं पर विशेष रूप से चर्चा करते हुए उन लोगों को सुझाव भी दिया गया कि नगर पंचायत के अंतर्गत कहीं भी कोई भी जाम की समस्या ना हो।

इसके लिए वार्ड नंबर 8 नौगजा शहीद पर बन रहे पार्किंग के बारे में चर्चा करते हुए विस्तार पूर्वक सुझाव दिया गया। ज्वाइंटम मजिस्ट्रेट ने कहा कि आस पास दूसरा छोटा पार्किंग स्थल हेतु व्यापारियों के सुझाव आए जिसमें मोहम्मदाबाद सादुल्लापुर व निर्भयदास से आने वाली दिन में बड़ी गाड़ियों को जैसे ट्रैक्टर ट्रक को रोकने के लिए बात कही गई। वही नगर पंचायत के वार्ड नंबर 1 इंदिरा नगर और वार्ड नंबर 4 कबीर नगर में बने 33 दुकानों के ऊपर पिलर के माध्यम से प्रथम तल पर दुकान बनाने का सुझाव दिए गए। जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए गांधी पार्क में वेस्टमेंट पार्किंग व वार्ड नंबर 1 इंदिरा नगर मार्ग से होते हुए हॉस्पिटल तक चौका लगे रोड का निर्माण कार्य करवाने के लिए कहा। गांधी पार्क के आसपास सुंदरीकरण व चिल्ड्रेन पार्क बनाए जाने के साथ साथ पुस्तकालय लाइब्रेरी बनाने का भी चर्चा किया गया। वार्ड नंबर 4 कबीर नगर स्थित लगभग 3.5 बीघा जमीन पर पार्क का निर्माण कराया जाएगा। वार्ड नंबर 6 सिविल लाइन पूर्वी सीओ ऑफिस के पास स्थित कैंटीन मरम्मत कराने की बात कही गई। गांधी पार्क के पास सरकारी भूमि पर दो दुकाने और ब्लॉक चकिया के पास पांच दुकानें तथा सिंचाई विभाग कॉलोनी के पास 30 से 50 दुकान बनाए जाने के लिए प्रस्ताव रखे गए हैं। नगर में दो कूड़ा घर बनाए जाने के लिए कहा गया।

इस दौरान अधिशासी अधिकारी एम लाल गौतम, गुलाब चंद्र सिंह, रोहित विश्वकर्मा, अनिल केसरी, कैलाश जायसवाल, अनुराग जायसवाल, अजय गुप्ता, अरविंद मोदनवाल, शुभम मोदनवाल, विजय विश्वकर्मा, राजू वर्मा, बद्री केसरी, मुकेश श्रीवास्तव समेत तमाम व्यापारी बंधु मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *