निकाह करके दो दिन पत्नी की तरह युवती को रखा फिर घर छोड़कर चला गया, 50 हजार रुपये भी ऐंठ लिए…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। शीशगढ़ में एक युवक ने दिव्यांग युवती से झूठा निकाह किया। दो दिन पत्नी की तरह रखा और फिर काम का बहाना करके चला गया। कुछ दिन बाद जब फोन पर संपर्क किया तो काम नहींं चलने और पैसे नहीं होने की बात कही। ऐसा कहकर युवती से 50 हजार रुपये भी ले लिए।इसके बाद फोन पर बात करना भी बंद कर दिया। युवती ने जब उसके घर वालों से बात की तो उन्होंने उसे धमकी देना शुरू कर दिया। इस पर युवती ने पुलिस से शिकायत की है।जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कस्बा शीशगढ़ की दिव्यांग युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बहेड़ी कस्बे के मोहल्ला शेरनगर निवासी मो नायाब पुत्र इकबाल अहमद का उसके घर के पड़ोस में आना जाना था। इसी नाते उससे उसकी पहचान हो गई। एक दिन बातों बातों में उसने युवती से शादी का प्रस्ताव रखा। 23 जनवरी 18 को नायाब ने मीरगंज ले जाकर निकाह कर लिया और दो दिन तक वहीं पत्नी की तरह रखा।

उसके बाद बाहर काम करने का बहाना करके युवती को उसके घर छोड़ गया। काफी समय बाद फ़ोन पर बात करने पर नायाब ने कहा काम ठीक नहीं चल रहा है जिससे वह पैैसे न होने के कारण घर नहीं आ सकता। वह युवती से रुपए मंगाता रहा। आरोप है कि धीरी.धीरे उसे 50 हजार रुपए दे दिए। जब युवती ने उसके घर बात की तो उसे धमकाया गया और अब वह फोन पर भी बात नहींं कर रहा है। शीशगढ़ पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!