Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेश

कोतवाली के सामने युवक ने मिट्टी का तेल उड़ेला, लगाई आग, मचा हड़कंप

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जिला हाथरस में युवक ने हाथरस की सदर कोतवाली के सामने अपने ऊपर मिट्टी का तेल उड़ेल लिया और आग लगा ली। जिसे देख पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस युवक को उपचार के लिए बागला संयुक्त जिला अस्पताल ले गई है। जहां युवक का उपचार चल रहा है। मामले को लेकर युवक व युवक के परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

हाथरस के आगरा रोड स्थित कोतवाली सदर के बाहर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। यह देख कोतवाली सदर में मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। आग की लपटों से घिरा युवक तुरंत ही पास के नाले में कूद गया। आनन-फानन पुलिस युवक को उपचार के लिए बागला संयुक्त जिला अस्पताल लेकर पहुंची। सूचना पर कोतवाली सदर पुलिस भी पहुंच गई। युवक व युवक के परिजनों से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि कोतवाली सदर क्षेत्र के नाई का नगला निवासी 20 वर्षीय राम पुत्र राकेश की मोहल्ले में परचून की दुकान है। वहीं पर एक मेडिकल स्टोर की दुकान है। आरोप है कि मेडिकल स्टोर वाला राम को छेड़ता था और परेशान करता था। इसी से परेशान होकर युवक ने कोतवाली सदर पर पहुंचकर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। इंस्पेक्टर शिव कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। युवक का उपचार चल रहा है और वह अभी पूरी तरह से स्वस्थ है। युवक और उसके परिजन से मामले को लेकर पूछताछ चल रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *